Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

G20 सम्मेलन से पहले खालिस्तानी खतरा, 5 मेट्रो स्टेशनों पर लिखा, 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान'

Khalistan Slogans Delhi Metro: दिल्ली में पांच मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस इसकी जांच कर रही है.

G20 सम्मेलन से पहले खालिस्तानी खतरा, 5 मेट्रो स्टेशनों पर लिखा, 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान'

Khalistan Slogans: दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर ऐसे आपत्तिजनक नारे लिखे गए थे.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खालिस्तान समर्थकों की हरकतें विदेश से लेकर भारत तक जारी हैं. एक तरफ भारत जी-20 सम्मेलन के लिए तैयार हो रहा है. दूसरी ओर खालिस्तानी ताकतों की गतिविधियां भी जारी हैं. अब राजधानी दिल्ली के पांच मेट्रो स्टेशनों पर आपत्तिजनक नारे लिखे जाने का मामला सामने आया है. सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेट्रो स्टेशनों की दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे गए हैं. अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. यह मामला हैरान करने वाला और चिंताजनक इसलिए है कि कुछ ही दिनों में दिल्ली में ही जी-20 का सम्मेलन होना है और तमाम देशों के प्रतिनिधि भी यहां आने वाले हैं.

दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि पांच से ज्यादा मेट्रो स्टेशनों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे गए हैं. इन नारों में 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान', 'खालिस्तान रेफरेंडम जिंदाबाद' और पीएम मोदी को 'नरसंहार कराने वाला' बताने जैसी बातें लिखी गई हैं. अब दिल्ली पुलिस जांच कर रही है कि इन नारों को किसने और कब लिख दिया. बता दें कि पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने कहा, 'दामाद को घर जमाई बनने के लिए कहना है क्रूरता'

लगातार हो रही हैं इस तरह की घटनाएं
बता दें कि बीते कुछ समय में इस तरह की कई घटनाएं शामिल हो चुकी हैं. विदेश में मंदिरों पर हमले हों, कनाडा में भारतीय दूतावास पर हमला हो या भारत में अलग-अलग घटनाएं, इन सब घटनाओं में खालिस्तान के समर्थन में नारे लगाने, दीवारों पर आपत्तिजनक बातें लिखने और पीएम मोदी को निशाना बनाकर आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं.

यह भी पढ़ें- Chandrayaan 3 के लिए अगले 14 दिन अहम, अब तक क्या हुआ हासिल? ISRO ने बताया

गौरतलब है कि लंबे समय से खालिस्तान समर्थक रेफरेंडम कराने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, भारत में खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई भी हो रही है. विदेश में भी इस तरह के कई अपराधी पकड़े गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement