Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेनर की कमांड पर टाइगर को आया गुस्सा, करतब दिखाने की जगह कर दिया हमला, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

सोशल मीडिया पर सर्कस के दौरान बाघ के ट्रेनर पर हमले करने का वीडियो सामने आया है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. सर्कस में भी इसे देखकर भगदड़ मच गई.

ट्रेनर की कमांड पर टाइगर को आया गुस्सा, करतब दिखाने की जगह कर दिया हमला, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जंगली जानवरों में सबसे ज्यादा खतरनाक जानवर शेर और बाघ होते हैं. ये दोनों ही जानवर बहुत घातक होने के साथ ही गुस्सैल प्रवृत्ति के होते है. इनको कब और किस चीज को देखकर गुस्सा आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता. यही वजह है कि जंगल सफारी के दौरान इन जानवरों से बचकर रहने की नसीहत दी जाती है. इसका एक उदाहरण इटली के सर्कस में देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां ट्रेनर के कमांड देने पर दूसरे बाघ को गुस्सा आ गया और उसने हमला कर दिया.  

दरअसल, यह वीडियो इटली के एक फैमिली सर्कस का बताया जा रहा है. यहां सर्कस में ट्रेनर जानवरों से करतब दिखवाकर लोगों का मनोरंजन कर रहा था. पिंजड़े के अंदर दो बाघ और एक ट्रेनर था. ट्रेनर बाघ को कमांड देकर उछल कूद करने से लेकर आग के गोले से निकलने का ​निर्देश दे रहा था. ट्रेनर के एक बाघ को कमांड देने पर दूसरे बाघ को गुस्सा आ गया. उसने पिंजड़े के अंदर ही ट्रेनर पर हमला कर दिया. यह देखते ही सर्कस में भगदड़ मच गई. वहीं सर्कस की टीम ट्रेनर को शेर से बचाने के लिए दौड़ी. इस हादसे में ट्रेनर बुरी तरह घायल हो गया. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

बाघ का हमला देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्रेनर पर बाघ का हमला देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सर्कस में लोगों की सीटें भरी हुई है. सामने एक पिंजड़े में दो बाघों से ट्रेनर करतब दिखा रहा है. ट्रेनर एक बाघ को कमांड देता है. वहीं नीचे बैठा बाघ ट्रेनर पर हमला कर देता है. पिंजड़े का जाल खुला देखकर लोग घबरा जाते हैं. सर्कस में भगदड़ मच जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो देखकर लोगों हैरान रह गए. कुछ लोग कमेंट कर इसे जानवरों पर किए जा रहे क्रूरता का बदला कह रहे हैं तो कोई इसे बाघ का गुस्सा बता रहा है, जो ट्रेन पर उतर गया.  

ट्रेनर को जैसे तैसे कर छुड़ाया गया

बताया जा रहा है कि बाघ के गुस्से का शिकार हुए ट्रेनर को जैसे तैसे कर उसके कब्जे से छुड़ाया गया. दोनों बाघ को पिंजड़े में बंद कर ट्रेन को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी गर्दन पर और पैर पर गंभीर चोटें आने के चलते इलाज शुरू किया गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement