Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh pal Murder Case: अतीक अहमद के ठिकाने पर छापा, 80 लाख कैश, 11 पिस्टल के साथ जानें और क्या-क्या मिला

Uttar Pradesh News: प्रयागराज के चकिया में अतीक अहमद के ऑफिस को बुलडोजर से गिराया जा चुका है. बचे हुए हिस्से की तलाशी ली गई है.

Umesh pal Murder Case: अतीक अहमद के ठिकाने पर छापा, 80 लाख कैश, 11 पिस्टल के साथ जानें और क्या-क्या मिला

Atique Ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Prayagraj News- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेशपाल व उनके दो गनर की हत्या के मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किल और बढ़ गई हैं. जेल में बंद पूर्वांचल के बाहुबली माफिया अतीक के चकिया स्थित ऑफिस पर मंगलवार को पुलिस ने छापा मारा. इस ऑफिस का ज्यादातर हिस्सा बुलडोजर से गिराया जा चुका है, लेकिन बाकी बचे हिस्से में पुलिस की तलाशी के दौरान करीब 80 से 90 लाख रुपये की नकदी, 11 अवैध पिस्टल, भारी संख्या में जिंदा कारतूस और अन्य हथियार बरामद किए गए हैं. छापेमारी के दौरान दो लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है, जिनमें एक अतीक का खास आदमी है और कहा जा रहा है कि वह उमेशपाल के हत्यारों के संपर्क में था.

पढ़ें- खालिस्तान विरोधी प्रदर्शन में बज रहे थे भारतीय गाने, डांस करने लगी लंदन पुलिस, देखें VIDEO

गुजरात जेल में बंद है फिलहाल अतीक

अतीक अहमद फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद हैं, जबकि उमेशपाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड की भूमिका निभाने वाला उसका बेटा असद अहमद फरार है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और दो नाबालिग बेटे भी फरार चल रहे हैं. उमेशपाल हत्याकांड में अतीक के पूर्व विधायक भाई अशरफ को भी आरोपी बनाया गया है, जो बरेली जेल में बंद है. 

पढ़ें- Amritpal Singh पर लगा NSA, भागने के लिए बदली गाड़ियां, 5 प्वॉइंट्स में जानें पुलिस ने क्या बताया

तीन शूटर अब भी चल रहे हैं फरार

उमेश पाल हत्याकांड के 26 दिन बाद भी पुलिस सभी शूटरों को नहीं पकड़ पाई है. असद अहमद के अलावा गुड्डू मुस्लिम, मोहम्मद गुलाम और साबिर अब भी पकड़ से बाहर हैं. गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर चलाने के लिए नोटिस थमा दिया गया है, जिसमें उसके घर की ऊपर की दो मंजिलों को अवैध बताया गया है. 

पढ़ें- कानपुर के इस बाबा को चैलेंज कर रहे थे डॉक्टर साहब, वायरल वीडियो देख लोग बोले 'आत्मा निकाल दी'

पांच लाख रुपये है फरार शूटरों में से हर एक पर इनाम

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उमेशपाल मर्डर केस के शूटरों में से हर एक को पकड़वाने वाले को 2.5 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. अब यह इनाम बढ़ाकर हर एक के सिर पर 5-5 लाख रुपये किया जा चुका है. इसके बावजूद उनकी कोई जानकारी अब तक नहीं मिली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement