Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

UP Crime News: पसंद का गाना नहीं बजाने पर बारात में बवाल, बाराती ने रेता युवक का गला

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बारात में आए एक शख्स ने पसंद का गाना नहीं बजाने पर दूसरे शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी है. 

Latest News
UP Crime News: पसंद का गाना नहीं बजाने पर बारात में बवाल, बाराती ने रेता युवक का गला

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बारात में पसंद के गाने को लेकर बवाल खूनी खेल में बदल गया है. दरअसल बारात में आए एक शख्स ने अपनी पसंद का गाना बजाने के लिए कहा था. गाना नहीं बजने पर इतना नाराज हो गया कि उसने युवक की गला रेतकर हत्या ही कर दी. पुलिस के मुताबिक, लंभुआ इलाके में उत्तम यादव लोटिया गांव में अपने दोस्त की बहन की शादी से लौट रहा था. यहीं पर उसका गाने को लेकर दूल्हे पक्ष के गोविंद से झगड़ा हुआ था. कुछ देर बार गोविंद ने उत्तम की हत्या ही कर दी. 

सुल्तानपुर की है घटना 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर के एक गांव में शादी में डीजे पर बजाए गाने को लेकर विवाद हुआ था. यहीं पर दुल्हन पक्ष के उत्तम यादव से वर पक्ष के गोविंद ने गाना बदलने के लिए कहा था, जिस पर दोनों के बीच कहा सुनी हुई थी. उस वक्त ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया था. बाद में उत्तम जब बाइक से देर रात घर वापस जा रहा था, तो गोविंद ने चाकू से उस पर हमला किया और फिर गुस्से में गला रेतकर हत्या कर दी. 


यह भी पढ़ें: संजय रॉय ने ही रेप कर डॉक्टर को उतारा मौत के घाट, CBI की चार्जशीट में दरिंदगी का ब्यौरा


पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त उत्तम का एक दोस्त भी वहां मौजूद था. उसने घायल हालत में उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे सुल्तानपुर रेफर किया गया था. हालांकि, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. मृतक के दोस्त की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में अब तक 12 लोगों से पूछताछ की गई है. आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में भीषण धमाका, 7 लोगों की गई जान, कई घायल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement