Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bareilly Blast: बरेली में फटी अवैध पटाखा फैक्ट्री, 8 मकान गिरे, बच्चे समेत 3 की मौत, जानें अब तक का अपडेट

उत्तर प्रदेश के बरेली में बड़ा हादसा हो गया है. यहां अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 मकान गिर गए हैं. यही नहीं तीन लोगों की मौत भी हो गई है.

Latest News
Bareilly Blast: बरेली में फटी अवैध पटाखा फैक्ट्री, 8 मकान गिरे, बच्चे समेत 3 की मौत, जानें अब तक का अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश से एक बड़े हादसे की खबर आ रही है. यहां के बरेली में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में बड़ा विस्फोट हुआ है. देखते ही देखते इस धमाके से आसपास के 8 मकान गिर गए. यही नहीं एक बच्चा समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इस घटना में पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव का कार्य शुरू कराया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये हैं.

अवैध रूप से चल रही थी फैक्ट्री
मिली जानकारी के मुताबिक, सिरौली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में अवैध रूप से एक पटाखा फैक्ट्री चलाई जा रही थी. ये फैक्ट्री रिहायशी मकानों के बीच संचालित थी. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से रहमान शाह नाम के व्यक्ति के घर में अवैध रूप से पटाखे और बम बनाने का काम चल रहा था. बुधवार शाम हुए इस धमाके में रहमान शाह, रुखसार, इसरार खां, बाबू शाह और पीर शाह के मकान गिर गए. खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक, 8 मकान गिरे हैं. 


यह भी पढ़ें - बारावफात जुलूस को लेकर विवाद, बरेली से सूरत तक हिंदू-मुस्लिम में तनाव, जानें पूरी बात


 

कई और लोगों के दबे होने की आशंका
इस धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में तबस्सुम पत्नी वाहिद, रुखसाना पत्नी रुखसार दोनों निवासी कल्याणपुर थाना सिरौली सहित एक अन्य महिला की मौत हुई है. इधर, रहमान शाह पुत्र जोगली शाह, छोटी पत्नी रहमान शाह, फातिमा पत्नी नाजिम, सितारा पत्नी नासिर सभी निवासी कल्याणपुर थाना सिरौली घायल हैं. इस विस्फोट में 5 लोग घायल हो गए हैं. अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, अभी कई और लोगों के मलबे दबे होने की आशंका हो सकती है. राहत और बचाव कार्य जारी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement