Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh में कोहरा बना काल, 3 एक्सीडेंट में गई तीन की जान, 9 घायल

Road Accident Due to Fog: यूपी के तीन अलग-अलग जिलों में एक ही दिन में हुए हादसों में कुल तीन लोगों की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हुए हैं.

Uttar Pradesh में कोहरा बना काल, 3 एक्सीडेंट में गई तीन की जान, 9 घायल

Road Accident in UP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिसंबर का महीना जैसे-जैसे बीत रहा है ठंड बढ़ती जा रही है. अब ठंड के साथ-साथ कोहरा (Fog in UP) भी पड़ने लगा है. कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश में एक ही दिन में तीन सड़क हादसे (Road Accidents) हुए. इन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. तीन अलग-अलग जिलों में हुए एक्सीडेंट में कुल 9 लोग घायल भी हुए हैं. खराब मौसम और कम विजिबिलिटी को देखते हुए यूपी रोडवेज (UP Roadways) ने ऐलान किया है कि रात्रिकालीन सेवाएं सर्दी के मौसम में नहीं दी जाएंगी. यानी की रात में चलने वाली बसों को सर्दी के मौसम में नहीं चलाया जाएगा, ताकि इस तरह के सड़क हादसों को टाला जा सके. 

गोरखपुर में बुधवार को हुए एक सड़क हादसे में आधार दर्जन लोग घायल हो गए. झांसी में हुए एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. देवरिया में भी एक दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें एक लड़की की जान चली गई. बताया गया है कि यह लड़की अपने मां-बाप की इकलौती संतान थी. बताया गया है कि ये सभी हादसे घने कोहरे की वजह से हुए.

यह भी पढ़ें- चीन में 80 करोड़ लोगों को संक्रमित कर चुका है नया कोरोना वैरिएंट Omicron BF.7

कोहरे की वजह से हुए सड़क हादसे
घने कोहरे की वजह से गोरखपुर में एक के बाद एक करके कई गाड़ियां टकरा गईं. हालांकि, किसी की मौत नहीं हुई लेकिन आधा दर्जन लोग इस हादसे में घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपसे में टकराने की वजह से कई गाड़ियां बुरी तरह से टूट गई हैं.

यह भी पढ़ें- Manipur Accident: मणिपुर के नोनी में बस हादसा, 15 से 20 छात्रों के मरने की आशंका

झांसी में एक ट्रक और बस में भिड़ंत हो गई जिसमें बस के दो हेल्परों की मौत हो गई. इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के पास हुआ. देवरिया में एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने भाई-बहन को सड़क पर रौंद दिया. भाई-बहन स्कूटी से आ रहे थे और घने कोहरे की वजह से ट्रेलर के ड्राइवर को वे दिखाई ही नहीं दिए. इलाज के लिए ले जाते समय बहन की मौत हो गई जबकि भाई का इलाज चल रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement