Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वसुंधरा मुश्किल कर रहीं राजस्थान में BJP की राह, क्यों टली विधायक दल की बैठक

Rajasthan News Hindi: राजस्थान में भाजपा विधायक दल की बैठक 12 दिसंबर को होने वाली है. इस बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, विनोद तावडे़ और सरोज पांडे मुख्यमंत्री के नाम पर मोहर लगाएंगे.

वसुंधरा मुश्किल कर रहीं राजस्थान में BJP की राह, क्यों टली विधायक दल की बैठक

Rajasthan News Hindi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान में बीजेपी के प्रचंड जीत के बाद भी अब तक मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान नहीं हो पाया है. नए सीएम को लेकर भाजपा के अंदर की खींचतान नजर आ रही है. रविवार को राजस्थान में होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक कब मंगलवार को होगी. केंद्रीय पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, विनोद तावडे और सरोज पांडे मंगलवार को जयपुर पहुंचेंगे. इस बीच कहा जा रहा है कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपनी जिद पर अड़ी हैं. 

भाजपा विधायक दल की बैठक की तारीख में हुए बदलाव को लेकर कहा जा रहा है कि राजनाथ सिंह लखनऊ में किसी कार्यक्रम में व्यस्त रहेंगे, जिसकी वजह से वह जयपुर नहीं पहुंच सकते हैं. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया सरकार बनाने में रोड़ा बन रही हैं. वह केंद्रीय नेतृत्व को चुनौती दे रही हैं. 

इसे भी पढ़ें- Mayawati Successor Akash Anand: मायावती ने आकाश आनंद को बनाया अपना उत्तराधिकारी, लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा दांव

केंद्रीय नेतृत्व को दम दिखा रही वसुंधरा

वसुंधरा राजे के बंगले पर एक बार फिर विधायकों की भीड़ इकट्ठा हुई है. उनके बंगले पर एक दर्जन से अधिक पहुंचे विधायकों ने सियासी हलचल बढ़ा दी है. वसुंधरा राजे से मिलने नवनिर्वाचित विधायक और बीजेपी नेता पहुंच रहे हैं. जिसमे पूर्व विधायक सिंह भाटी अपने पोते नवनिर्वाचित विधायक अंशुमान सिंह भाटी के साथ पहुंचे, इसके अलावा विधायक अजय सिंह किलक, बहादुर सिंह कोली ,बाबू सिंह राठौड़,अर्जुन लाल गर्ग, संजीव बेनीवाल, कालीचरण सर्राफ ,अर्जुन लाल गर्ग जगत सिंह भी पहुंचे. इसके अलावा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और राजपाल शेखावत भी 13 नंबर सिविल लाइंस पहुंचे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement