Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR में वीकेंड पर बरसेंगे बादल, यूपी-राजस्थान समेत इन राज्यों में IMD ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में मौसम मेहरबान है. शुक्रवार को दिल्ली में बारिश होने से मौसम फिर एक बार सुहाना हो गया है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR में वीकेंड पर बरसेंगे बादल, यूपी-राजस्थान समेत इन राज्यों में IMD ने जारी किया अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली में शुक्रवार को हल्की बारिश होने से लोगों को काफी राहत मिली. बारिश के बाद ठंडी हवाएं चली. हालांकि, पिछले दो दिनों से धूप खिलने की वजह से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली समेत कई राज्यों में आज भी बारिश होने की संभावना है. बारिश होने पर कुछ लोगों ने इसका लुफ्त उठाया तो वहीं कुछ लोगों के लिए बारिश आफत बन गई. 

बारिश के बाद जलभराव
मौसम विभाग ने दिल्ली में शनिवार को हल्की बारिश होने का अनुमान जताया है. शुक्रवार को हुई बारिश के बाद कई जगहों पर जलभरव होने से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. जगह-जगह गड्ढों में पानी भर गया. मौसम विभाग की मानें तो आज भी दिल्ली में बारिश हो सकती है.  इस दौरान आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे. ऐसे में अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया जा सकता है.


ये भी पढ़ें-दिल्ली में भारी बारिश बनी जानलेवा, चाणक्यपुरी में 15 साल के लड़के की डूबने से मौत  


यूपी-राजस्थान में भी बारिश 
उत्तर प्रदेश में बारिश का सिलसिला आने वाले कुछ दिनों तक जारी रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले चार दिनों तक पूरे उत्तर प्रदेश में बादल छाए रहेंगे और कुछ जिलों में जमकर बरसात भी होगी. इसके साथ ही राजस्थान के भी कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले कुछ दिनों तक राज्य के कई जिलों में ये सिलसिला जारी रहने का पूर्वानुमान है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement