Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengal Minor Murder: नाबालिग के अपहरण और हत्या के बाद बंगाल में बवाल, BJP ने ममता सरकार पर दागे सवाल

Bengal Minor Murder: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में नाबालिग के अपहरण और हत्या के बाद हिंसा भड़क गई है. नाराज ग्रामीणों ने पुलिस स्टेशन में आग लगा दी है. बीजेपी ने ममता सरकार पर हमला बोला है.

Latest News
Bengal Minor Murder: नाबालिग के अपहरण और हत्या के बाद बंगाल में बवाल, BJP ने ममता सरकार पर दागे सवाल

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की ममता बनर्जी सरकार लगातार महिला सुरक्षा के मुद्दे पर आरोपों का सामना कर रही है. अब 24 परगना में नाबालिग के अपहरण और हत्या के मामले ने टीएमसी (TMC) पर बीजेपी (BJP) हमलावर है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी, जिसके बाद उसका अपहरण हो गया. परिवार का आरोप है कि पुलिस ने सही समय पर कार्रवाई नहीं की. पीड़िता का शव मिलने के बाद नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस थाने को ही आग के हवाले कर दिया है.  

बीजेपी ने लगाया रेप का आरोप 
पुलिस ने नाबालिग के अपहरण और हत्या का केस दर्ज किया है. दूसरी ओर बीजेपी का आरोप है कि नाबालिग के साथ रेप हुआ है, लेकिन दबाव में पुलिस पूरी बात नहीं बता रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बीजेपी ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि बंगाल में कानून का राज नहीं है. यहां जंगलराज चल रहा है. प्रदेश में महिलाओं के लिए घर से बाहर निकलना दूभर है.


यह भी पढ़ें: UP में लेट-लतीफी करने वाले अफसरों पर गिरेगी गाज, CM Yogi Adityanath ने दिया अल्टीमेटम 


बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना 
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस मुद्दे पर सीधे सीएम ममता बनर्जी पर सवाल दागे हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा, 'पश्चिम बंगाल में एक और चौंकाने वाली घटना हुई है. कुलतली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत कृपाखाली इलाके में एक 11 वर्षीय नाबालिग हिंदू लड़की का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया. उसके साथ बेरहमी से रेप किया गया और फिर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों को उसका शव नदी किनारे से मिला है. बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हो सकें, इसके लिए ममता बनर्जी को जाना ही होगा.'


यह भी पढ़ें: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों की मौत, घाटी में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement