Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी के शरीर में दांत गड़ाता था 67 वर्षीय पति, कोर्ट ने कहा- सबसे पहले बत्‍तीसी करो जब्‍त

शिकायत दर्ज कराने वाली महिला की शादी गुजरात में रहने वाले 67 वर्षीय ज्‍वैलर के साथ हुई थी. महिला और उसके पति दोनों की ही यह दूसरी शादी है.

पत्नी के शरीर में दांत गड़ाता था 67 वर्षीय पति, कोर्ट ने कहा- सबसे पहले बत्‍तीसी करो जब्‍त
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्‍य प्रदेश के इंदौर से एक अजीबोगरीब मामला आया सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि उसका पति अननेचुरल संबंध बनाता है और उसके शरीर पर अपने नकली दांतों से काटता है.

वहीं मामला सामने आने के बाद सुनवाई करने वाले जज भी हैरान रह गए. जज ने पुलिस से कहा कि सबसे पहले शख्‍स की नकली बत्‍तीसी जब्‍त कर कोर्ट में पेश की जाए. 

जानकारी के अनुसार, शिकायत दर्ज कराने वाली महिला की शादी गुजरात में रहने वाले 67 वर्षीय ज्‍वैलर के साथ हुई थी. महिला और उसके पति दोनों की ही यह दूसरी शादी है. महिला ने बताया कि वह अपने पति से 27 साल छोटी है. उसके पति के मुंह में दांत नहीं है इसलिए वह नकली दांत लगाता था. वहीं शादी की रात से ही वह ऐसी हरकत कर रहा था.

इधर जब भी वह इसका विरोध करती है तो आरोपी उसे पैसे को रोब दिखाते हुए धमकी देने लगता है. ज्‍वैलर कहता था कि हमारे पास बहुत पैसे हैं. साथ ही बड़े-बड़े लोगों से संपर्क हैं. महिला किसी तरह से दिसंबर की शुरुआत में वहां से भाग निकली और इंदौर के महिला थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई. महिला ने कहा कि ज्‍वैलर के साथ 28 अक्टूबर को ही शादी हुई थी. शादी के बाद से ही पति उसके साथ हैवानियत करता था.

शिकायत के बाद एडवोकेट कृष्ण कुमार कुम्हारे ने महिला की ओर से पैरवी की. उन्होंने महिला पर की गई हैवानियत के फोटो और चोट के निशान कोर्ट के समक्ष रखे थे. कोर्ट ने केस को महिला से संबंधित गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. हालांकि आरोपी ज्‍वैलर 7 दिसंबर से ही फरार है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement