Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लाउड स्पीकर नहीं महंगाई पर पूछिए सवाल, राज ठाकरे को मिली भतीजे Aaditya Thackeray से नसीहत

राज ठाकरे महाराष्ट्र की मस्जिदों में लाउड स्पीकर बजने को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. अब आदित्य ठाकरे ने उन्हें कुछ नसीहतें दी हैं.

लाउड स्पीकर नहीं महंगाई पर पूछिए सवाल, राज ठाकरे को मिली भतीजे Aaditya Thackeray से नसीहत

आदित्य ठाकरे और राज ठाकरे. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र (Maharashtra) में इन दिनों लाउड स्पीकर (Loudspeakers) पर सियासी जंग छिड़ी है. राज ठाकरे (Raj Thackeray) मस्जिदों से लाउड स्पीकर हटाने को सियासी मुद्दा बना रहे हैं. वह महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं. राज्य सरकार के मंत्री अदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने अब अपने चाचा को नसीहत दी है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर 3 मई तक मस्जिदों से लाउड स्पीकर नहीं हटाए जाते हैं विरोध प्रदर्शन तेज किया जाएगा. महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे  ने अपने चाचा राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कई सवाल खड़े किए हैं. उनसे नसीहत देने के लहजे में कहा है कि मंहगाई पर सवाल करें.

Raj Thackeray ने ऐसा क्या किया जिसके चलते उनपर दर्ज होगा मुकदमा?  

महंगाई पर करें सवाल

आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को कहा, 'यह ठीक है. लाउडस्पीकरों को हटाने के बजाय, बढ़ती महंगाई के बारे में बोलने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहिए. किसी को पेट्रोल, डीजल, सीएनजी की कीमतों के बारे में भी बोलना चाहिए. 60 साल का बिना जिक्र किए अभी क्या हो रहा है इस पर ध्यान देना चाहिए.' आदित्य ठाकरे से मीडिया ने लाउड स्पीकर को लेकर सवाल पूछे थे. 

लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे को PFI ने दी चेतावनी, बढ़ सकता है तनाव

क्या है राज ठाकरे की धमकी?

राज ठाकरे के लाउडस्पीकर पर दिए गए बयान से पिछले कुछ दिनों से राज्य में सियासी पारा गरमा गया है. राज ठाकरे ने महा विकास अघाड़ी (MVA) सरकार को चेतावनी दी है कि वह 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटा दें. अगर ऐसा नहीं हुआ तो नहीं करने पर मनसे कार्यकर्ता मस्जिदों के बाहर स्पीकर लगाएंगे और हनुमान चालीसा बजाएंगे.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement