Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train में Acid Attack: अज्ञात महिला ने लड़के पर फेंका तेजाब, यात्रियों में मची दहशत

Acid Attack: अस्पताल में उपचार करा रहे पीड़ित युवक ने कहा कि वह हमलावर महिला को नहीं जानता.

Train में Acid Attack: अज्ञात महिला ने लड़के पर फेंका तेजाब, यात्रियों में मची दहशत

Representational Image (Image Credit- Twitter/RailwayNorthern)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले से ट्रेन में एसिड अटैक (Acid Attack) की घटना सामने आई है. यहां एक अज्ञात महिला द्वारा एक 30 वर्षीय युवक पर तेजाब फेंका गया, जिससे वह झुलस गया. तेजाब फेंके जाने की वजह से ट्रेन के कोच में मामूली आग भी लग गई.

रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह घटना विंध्याचल एक्सप्रेस में सोमवार रात को हुई, जब ट्रेन सिग्नल हरा होने का इंतजार कर रही थी. इस घटना से कोच में सवार अन्य यात्रियों में दहशत फैल गई.

शासकीय रेलवे पुलिस (GRP) के अधिकारी पीडी दंडोतिया ने कहा कि भोपाल से आ रही ट्रेन गंजबासौदा रेलवे स्टेशन के पास महागोर ओवरब्रिज के पास सिग्नल का इंतजार कर रही थी, तभी एक महिला ने सचिन साहू नामक युवक पर तेजाब फेंक दिया.

उन्होंने कहा कि अस्पताल में उपचार करा रहे पीड़ित युवक ने कहा कि वह हमलावर महिला को नहीं जानता. पुलिस महिला की पहचान के लिए जांच कर रही है. महिला की पहचान के बाद ही हमले का कारण भी पता चल सकेगा.

जानकारी के अनुसार, तेजाब की वजह से ट्रेन को कोच में मामूली आग भी लग गई. इससे दहशत में आए कुछ यात्री ट्रेन से कूद गए, जिस वजह से उन्हें हल्की चोटें भी आई हैं. (इनपुट- PTI)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement