Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amritsar Airport पर संक्रमित मिले यात्रियों में से 13 फरार, DC बोले- नहीं लौटे तो वायरल करेंगे तस्वीरें

Covid-19: अमृतसर के डीसी ने फरार मरीजों पर महामारी एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत एक्शन लेने का आदेश दिए हैं.

Amritsar Airport पर संक्रमित मिले यात्रियों में से 13 फरार, DC बोले- नहीं लौटे तो वायरल करेंगे तस्वीरें

Image Credit- Twitter/aaiasrairport

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: अमृतसर एयरपोर्ट (Amritsar Airport) से भाग रहे कोरोना पॉजिटिव यात्रियों को लेकर डीसी ने सख्त आदेश दिए हैं. डीसी ने कहा है कि अगर कोरोना संक्रमित यात्री वापस नहीं लौटे तो उनके पासपोर्ट रद्द करने तक की कार्रवाई की जा सकती है.

    गुरुवार को इटली से अमृतसर पहुंची फ्लाइट में 179 में से 125 यात्री कोविड पॉजिटिव मिले थे. इन यात्रियों में से 13 यात्रियों के फरार होने की खबर है. फरार होने वाले यात्रियों में से 9 कोविड संक्रमित अमृतसर एयरपोर्ट से ही गायब हो गए जबकि 3 संक्रमित गुरु नानक अस्पताल से फरार हो गए.

    अमृतसर के डीसी ने फरार मरीजों पर महामारी एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत एक्शन लेने का आदेश दिए हैं. डीसी ने कहा है कि अगर ये सभी लोग सुबह तक गुरु नानक अस्पताल नहीं पहुंचे तो इनकी तस्वीरें मीडिया में वायरल की जाएंगी.

    विमान में सवार 160 यात्रियों की हुई जांच
    अमृतसर पहुंची इस फ्लाइट के 160 यात्रियों की जांच की गई, जिसमें से 125 में संक्रमण की पुष्टि हुई. अधिकारियों ने कहा कि 179 यात्रियों में से 19 बच्चे या नवजात थे इसलिए उनकी RT-PCR जांच नहीं की गई. मिलान और अमृतसर के बीच चार्टर उड़ान संख्या वाई यू-661, पुर्तगाली कंपनी यूरो-एटलांटिक एयरवेज द्वारा संचालित की जाती है.

    जांच रिपोर्ट आने के बाद कुछ यात्री इससे संतुष्ट नहीं दिखे और टर्मिनल बिल्डिंग पर हंगामा करने लगे. सोशल मीडिया पर डाले गए कुछ कथित वीडियो में यात्रियों को अधिकारियों से बहस करते देखा गया. अधिकारियों ने बताया कि जांच में 35 यात्रियों की जांच रिपोर्ट निगेटिव है और उन्हें अपनी सेहत पर नजर रखने की सलाह दी गई है.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement