Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh: रेलवे स्टेशन पर परिवार के सामने से प्रेग्नेंट महिला को किया किडनैप, गैंगरेप

आंध्र प्रदेश पुलिस ने रेलवे स्टेशन में एक गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

Andhra Pradesh: रेलवे स्टेशन पर परिवार के सामने से प्रेग्नेंट महिला को किया किडनैप, गैंगरेप

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) पुलिस ने बापटला जिले के रेपल्ले (Repalle) में एक गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में एक नाबालिग समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है. रेपल्ले रेलवे स्टेशन पर पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ है. महिला अपने पति और बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर सो रही थी.

तीनों आरोपी उसके पास पहुंचे और उसके पति को पीटने लगे. आरोपियों ने महिला को घसीट लिया और बगल की झाड़ियों में ले जाकर गैंग रेप किया. बापटला जिले के पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल (Vakul Jindal) के मुताबिक तीनों आरोपियों ने नशे की हालत में उसके पति के साथ मारपीट की और महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया.

अपराधियों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले पुलिस

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुख्यमंत्री वाईएस जगन (YS Jagan) और आंध्र प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष वसीरेड्डी पद्मा (Vasireddy Padma) ने रविवार को पूरे घटनाक्रम पर जानकारी मांगी है. सीएम ने निर्देश दिया है कि पुलिस अपराधियों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले.

पीड़िता को इलाज के लिए ओंगोल के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (RIMS) में ट्रांसफर कर दिया गया. विपक्षी तेलुगू देशम पार्टी (TDP) इस मुद्दे को लेकर जमकर सियासत कर रही है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement