Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TDP नेता चंद्रबाबू नायडू हुए Covid पॉजिटिव, कहा- खुद का रखें ख्याल

चंद्रबाबू नायडू Covid संक्रमित हो गए हैं. उन्होंंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और संपर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है.

TDP नेता चंद्रबाबू नायडू हुए Covid पॉजिटिव, कहा- खुद का रखें ख्याल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोविड-19 (Covid) के बढ़ते ग्राफ के बीच लगातार राजनेता भी इससे संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में एक बड़ी खबर आंध्र प्रदेश से आई है जहां TDP प्रमुख और राज्य के पूर्व सीएम चंद्र बाबू नायडू (N. Chandra Babu) कोविड संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद‌ से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों को कोविड टेस्ट कराने की सलाह भी दी है.

ट्वीट कर दी जानकारी

चंद्रबाबू नायडू ने अपने कोविड संक्रमण की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैं COVID संक्रमित हो गया हूं. टेस्ट में कुछ मामूली लक्षण पाए गए हैं. मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूं. जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे जल्द से जल्द अपना कोविड टेस्ट करवाएं. कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें.”

और पढें- Covid: Delhi और Mumbai में अब कैसे हैं हालात? जानिए सोमवार को मिले कितने मरीज

तेजी से बढ़ रहा है संक्रमण

आपको बता दें कि देश में बढ़ते कोविड के मामलों के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कोविड से संक्रमित हो चुके हैं. वर्तमान स्थिति की बात करें तो देश में दैनिक कोविड के दो लाख से भी ज्यादा आ रहे हैं. हालांकि दिल्ली औऱ मुंबई जैसे शहरों में कोविड की रफ्तार कम हुई है जो कि एक अच्छी खबर मानी जा रही है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement