Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जैसलमेर में क्रैश हुआ MiG-21 fighter aircraft, पायलट की मौत

Airforce Plane Crashed: हादसे के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम उस जगह पर पहुंच गई हैं जहां विमान का मलबा गिरा है.

जैसलमेर में क्रैश हुआ MiG-21 fighter aircraft, पायलट की मौत

Image Credit- Twitter/lca_tejas_

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के जैसलमेर जिले में MiG-21 fighter aircraft क्रैश हुआ है. ये विमान हादसा शाम को जैसलमेर के सम इलाके के गांगा गांव के नजदीक DNP क्षेत्र में हुआ. हादसे के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम उस जगह पर पहुंच गई, जहां विमान का मलबा गिरा है. हादसे में फाइटर एयरक्रॉफ्ट के पायलट की मौत की खबर है.

हादसे के बाद भारतीय वायुसेना ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आज शाम करीब 8.30 बजे IAF का एक मिग-21 विमान एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान पश्चिमी क्षेत्र में एक उड़ान दुर्घटना का शिकार हो गया. आगे के विवरण की प्रतीक्षा है. जांच के आदेश दिए जा रहे हैं.

जैसलमेर के पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि लड़ाकू विमान सम के रेतीले धोरों में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. सम थाने के थानाधिकारी दलपत सिंह ने कहा कि विमान सुदासरी के निकट रेतीले टीलों में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस को रात लगभग साढ़े आठ बजे इस दुर्घटना की जानकारी मिली, जिसके तुरंत बाद स्थानीय पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंच गया. 

इससे पहले मई महीने में भी भारतीय वायुसेना का MiG-21 fighter जेट क्रैश हुआ था. ये हादसा पंजाब के मोगा में हुआ था, जिसमें स्क्वाड्रन लीडर अभिनव चौधरी की मौत हुई थी. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement