Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 40 साल का रिकॉर्ड, कल भी बंद रहेंगे स्कूल, सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश

दिल्ली-एनसीआर में भीषण बारिश हो रही है. बारिश की वजह से कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति बन गई है.

दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 40 साल का रिकॉर्ड, कल भी बंद रहेंगे स्कूल, सीएम केजरीवाल ने जारी किया आदेश

दिल्ली-NCR में जमकर हो रही है बारिश. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में कई दिनों से भीषण बारिश जारी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि दिल्ली में भीषण बारिश की वजह से सोमवार को भी स्कूल बंद रहेंगे. दिल्ली में एक दिन की बारिश में 40 साल के रिकॉर्ड टूट गए हैं.


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली में पिछले 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बरसात और मौसम विभाग की चेतावनियों को ध्यान में रखते हुए कल दिल्ली के सभी स्कूलों को एक दिन के लिए बंद किया जा रहा है.'

पश्चिमी विक्षोभ और मानसूनी हवाओं के बीच टकराव की वजह से कारण उत्तर पश्चिम भारत में तेज बारिश हो रही है. दिल्ली भी इससे प्रभावित इलाका है. भीषण बारिश की वजह से लोगों का हाल बेहाल है.

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में 24 घंटों में 153 मिमी बारिश दर्ज की गई. यह साल 1982 के बाद से जुलाई में एक दिन में सबसे ज्यादा हुई बारिश है.

खराब स्थितियों की वजह से दिल्ली सरकार भी बेहद सतर्क है. दिल्ली सरकार ने सभी विभागों के अफसरों की संडे की छुट्टी रद्द कर ग्राउंड पर उतरने के निर्देश दिए हैं जिससे बारिश से प्रभावित व्यवस्था को दुरुस्त किया जा सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement