Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, ऑफिस जाने वालों को हो रही परेशानी

DMRC Blue Line में गड़बड़. देर से चल रही है द्वारका को सीपी, नोएडा से जोड़ने वाली ट्रेन.

Delhi Metro की ब्लू लाइन में तकनीकी खराबी, ऑफिस जाने वालों को हो रही परेशानी

दिल्ली मेट्रो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो इस्तेमाल करने वालों के लिए परेशान करने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि कुछ तकनीकी दिक्कतों की वजह से इस लाइन पर मेट्रो काफी देरी से चल रही है. ट्रेन में सवार मनीष कुमार ने बताया कि इस लाइन की ट्रेन हर स्टेशन पर पांच-पांच मिनट रुक रही है.

यात्रियों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि मेट्रो के सिग्नल में कुछ खराबी है. इस वजह से ट्रेन धीरे चल रही है. लोग लंबी लाइन के बाद मेट्रो की धीमी रफ्तार से इतने परेशान हैं कि घर से दो-दो घंटे पहले निकलने की सलाह दे रहे हैं. अभी तक कुछ खास जानकारी नहीं है लेकिन जो लोग मेट्रो में सवार हो चुके हैं उनके लिए अब कोई चारा नहीं है.

metro rail

यह भी पढ़ें: Covid: पुराने दिन लौटने के डर, बच्चों को स्कूल भेजने पर दुविधा में पैरेंट्स

बता दें कि यह लाइन द्वारका को नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से जोड़ती है. इसमें कुल 31 स्टेशन हैं. यह सीपी को भी कनेक्ट करती है तो सोचिए इसके यूजर्स कितने ज्यादा होंगे. ऐसे में एक तकनीकी खराबी बड़ी संख्या में लोगों के लिए मुसीबत बन गई है. दिल्ली मेट्रो ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू लाइन की गड़बड़ की जानकारी दी. इसके साथ ही बताया कि दूसरी लाइन्स सामान्य रूप से चल रही हैं.

 

यह भी पढ़ें: PM Modi आज रचने वाले हैं एक और इतिहास, ऐसा करने वाले होंगे देश के पहले प्रधानमंत्री 

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement