Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon के जरिए घर बैठे जीतें 20 हजार रुपये, जानिए क्या है पूरा तरीका

अमेजन में क्विज कॉन्टेस्ट चलते रहते हैं और इन्हें जीत कर आप 20 हजार रुपये तक कमा सकते हैं.

Amazon के जरिए घर बैठे जीतें 20 हजार रुपये, जानिए क्या है पूरा तरीका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर कमाई के कई ऑफर्स रहते हैं कुछ हकीकत में लोगों को पैसा देते हैं तो कुछ केवल फर्जीवाड़ा ही करते हैं लेकिन आज हम आपको दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) से जुड़े एक ऑफर के बारे में बता रहे हैं. इसके तहत प्रतिदिन एक क्विज कॉन्टेस्ट (Quiz Contest) होता है. ऐसे में यदि आप इस क्विज कॉन्टेस्ट को जीत लेते हो तो आप घर बैठे 20 हजार रुपये तक जीत सकते हैं. 

अमेजन के क्विज कॉन्टेस्ट

दरअसल, ई-कॉमर्स प्लेफॉर्म अमेज़न पर डेली ऐप क्विज़ का नया एडिशन शुरू हो गया है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon आज अपने Quiz में अमेज़न पे बैलेंस (Amazon Pay Balance) पर 20,000 रुपये जीतने का मौका दे रहा है. ये क्विज़ अमेज़न के मोबाइल ऐप पर मौजूद है. जानकारी के लिए बता दें कि ये डेली क्विज़ हर दिन सुबह 8 बजे शुरू होता है और रात 12 बजे तक चलता रहता है. क्विज़ में सामान्य ज्ञान (GK) और करंट अफेयर्स के पांच सवाल होते हैं जिनका सही जवाब आपको बड़ी रकम जितवा सकता है. 

1 April से होने जा रहे ये 10 बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

कैसे खेलें Quiz?

अगर आपके फोन में Amazon App नहीं है तो क्विज़ खेलने के लिए सबसे पहले आपको इसे डाउनलोड करना होगा. डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद आपको ये साइन इन करना होगा. इसके बाद ऐप ओपन करें और होम स्क्रीन को नीचे की ओर स्क्रॉल करें. जहां सबसे नीचे आपको ‘Amazon Quiz’ का बैनर मिलेगा. यहां क्लिक करिए. सवालों के जवाब दीजिए और सही होने पर 20 हजार का नाम पाइए.

वित्त मंत्री से लेकर वाणिज्य मंत्री तक, इन 72 सांसदों की हुई राज्यसभा से विदाई

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement