Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: कानपुर में कारोबारी के घर  IT रेड में मिले 150 करोड़, नोटों की गिनती अभी भी जारी

Income Tax Raid: छापेमारी के दौरान टीम को नोटों से भरी अलमारियां मिलीं. इन अलमारी में इतने पैसे थे कि इन्हें गिनने के लिए मशीन मंगाई गई.

UP: कानपुर में कारोबारी के घर  IT रेड में मिले 150 करोड़, नोटों की गिनती अभी भी जारी

IT Raid at businessman house

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  यूपी के कानपुर में एक परफ्यूम (इत्र) कारोबारी के घर इनकम टैक्स की छापेमारी (Income Tax Raid Piyush Jain House) में 150 करोड़ से अधिक की नकदी बरामद की गई है. अधिकारियों ने कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर, मुंबई और गुजरात के ठिकानों पर एकसाथ छापेमारी की. छापेमारी के दौरान टीम को नोटों से भरी अलमारियां मिलीं. इन अलमारी में इतने पैसे थे कि इन्हें गिनने के लिए मशीन मंगाई गई. जानकारी के मुताबिक अभी भी नोटों की जिनती जारी है. छापेमारी में कैश के अलावा कई प्रोपर्टी की भी जानकारी मिली है.  

Kanpur Raid 1

जीएससी अधिकारियों के मुताबिक ये कैश फर्जी इनवॉयस और ईवे बिल के जरिए सामान डिस्पैच कर जमा की गई थी. इन फर्जी इनवॉयस को ऐसी कंपनियों के नाम पर बनाया गया तो वास्तव में थी ही नहीं. इत्र कारोबारी पीयूष जैन मूलरूप से कन्नौज के छिपत्ती के रहने वाले हैं. वर्तमान में जूही थानाक्षेत्र के आनंदपुरी में रहते हैं. 

Kanpur Raid 2

अधिकारियों ने बताया कि कन्नौज स्थित फैक्ट्री से इत्र मुंबई जाता है. यहां से इत्र पूरे देश और विदेश में बेचा जाता है. पीयूष जैन की करीब 40 कंपनियां हैं, जिसमें दो सऊदी अरब में हैं. पिछले दिनों सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लखनऊ में पियूष जैन के समाजवादी इत्र की लांचिंग की थी. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement