Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बदमाशों ने ठंडी रोटी खिलाने पर मचाया था Hotel में बवाल, पकड़े जाने पर बर्तन मांजते आए नजर

पुलिस ने ना केवल बदमाशों को पकड़कर जुलूस निकाला बल्कि उनसे उसी होटल में साफ-सफाई भी कराई.

बदमाशों ने ठंडी रोटी खिलाने पर मचाया था Hotel में बवाल, पकड़े जाने पर बर्तन मांजते आए नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंदौर के खजराना में ठंडी रोटी खिलाने पर चाकू की नोक पर हंगामा कर वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीते सोमवार की रात पुलिस बदमाशों को उसी होटल खाना खजाना में ले गई. यहां पुलिस ने उनसे होटल में सफाई कराई, जूठे बर्तनों को धुलवाया और उठक-बैठक भी कराई.

क्या है पूरा मामला?
बीते हफ्ते 30 जनवरी के दिन कुछ बदमाशों ने जमजम चौराहे के खाना खजाना होटल में ठंडी रोटी पर बवाल मचाया था. वहीं यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने होटल में उत्पाद मचाने वाले बदमाशों को पकड़ लिया. 

इस दौरान पुलिस ने ना केवल बदमाशों को पकड़कर जुलूस निकाला बल्कि उनसे उसी होटल में ले जाकर साफ-सफाई भी कराई. प्लेट के साथ बर्तन धुलवाए और उठक-बैठक भी लगवाई. 

ये भी पढ़ें- MP में फिर तालिबानी सजा! मोबाइल चोरी के शक में युवक को नग्‍न कर जलती लकड़ी से पीटा

इस वारदात में एक नाबालिक, बदमाश रफीक परदेशी उर्फ पाउडर और उसके दो बेटे छोटू उर्फ फरीद और आसिफ शामिल थें. चारों ने चाकू लेकर पूरे होटल में हंगामा मचाया था जिसके बाद मामले में खजराना पुलिस ने होटल संचालक की शिकायत पर केस दर्ज किया था.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए TI दिनेश वर्मा ने बताया, चारों बदमाशों को सोमवार रात पकड़ लिया गया जिसके बाद हम उन्हें थाने से पैदल खाना खजाना होटल तक ले गए. यहां उनके होटल की जूठी प्लेटें धुलवाने के साथ-साथ सफाई भी करवाई गई. इसके अलावा हमने उनसे उठक-बैठक लगवाते हुए बदमाशी नहीं करने की कसमे भी खिलवाई. वर्मा ने बताया कि रफीक परदेशी पर पहले भी अपराध के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल बदमाशों ने होटल मालिक से माफी मांगी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement