Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने कहा है इलाके में सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

security forces in Srinagar encounter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू और कश्मीर (Jammu-Kashmir) के श्रीनगर में आतंकियों (Terrorist) और सुरक्षाबलों (Security Forces) के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया है. रविवार सुबह श्रीनगर के हरवान दरबाग धारा  (Harwan Darbagh Dhara) इलाके में शुरू हुए इस एनकाउंटर में सुरक्षाबल अब भी आतंकियों की धरपकड़ में जुटे हैं.

कश्मीर जोन की पुलिस ने सुबह 4 बजे एक ट्वीट में कहा कि इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. कश्मीर पुलिस के मुताबिक पुलिस को एक खास खुफिया जानकारी मिली थी कि आतंकी इस इलाके में सक्रिय हैं. पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) के जवानों ने इलाके में घेराबंदी (Cordon) की और सर्च ऑपरेशन चलाया. हरवान इलाके में एक आतंकी को देखा गया. जवानों को देखकर आतंकी ने गोली चला दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों को भी फायरिंग करनी पड़ी.

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक आतंकी एक विदेशी नगारिक है लेकिन अभी तक सुरक्षाबलों ने इस संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है. घटना के बारे में जल्द ही वरिष्ठ अधिकारी जानकारी देंगे. हाल ही में बीते सप्ताह जम्मू कश्मीर पुलिस ने दो लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के आतंकियों को मार गिराया था. यह एनकाउंटर दक्षिणी श्रीनगर में हुआ था.

यह भी पढ़ें-
विकास, विरासत से लेकर अयोध्या तक, Ganga Expressway के शिलान्यास पर क्या बोले PM Modi?
Marriage Act के एक सुधार से महिला वोटर बेस मजबूत कर रही Modi सरकार?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement