Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emergency को लेकर मुश्किल में फंसीं Kangana Ranaut, चंडीगढ़ कोर्ट ने तलब की मंडी सांसद, जानें पूरा मामला

Kangana Ranuat Court Summon: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद व बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी लगातार विवादों में हैं. अब उन पर सिखों की इमेज बिगाड़ने की कोशिश का आरोप लगा है.

Latest News
Emergency को लेकर मुश्किल में फंसीं Kangana Ranaut, चंडीगढ़ कोर्ट ने तलब की मं��डी सांसद, जानें पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Kangana Ranuat Court Summon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' एक नए विवाद में फंस गई है. इस फिल्म पर सिखों की छवि बिगाड़ने का आरोप लगा है. इसके चलते चंडीगढ़ की एक कोर्ट में कंगना के खिलाफ याचिका दाखिल कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है. चंडीगढ़ कोर्ट ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद कंगना रनौत को अगली पेशी पर हाजिर होने का नोटिस जारी किया है. कंगना की यह फिल्म लगातार विवादों में फंसी हुई है. इसके कंटेंट और स्क्रिप्ट को लेकर ऐतराज जताया जा रहा है. हालांकि कंगना लगातार अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट को चार इतिहासकारों द्वारा सुपरवाइज किए जाने की बात कहकर इसका बचाव करती रही हैं. चंडीगढ़ कोर्ट में अब इस विवाद की अगली सुनवाई 5 दिसंबर को होगी.

सिखों ने लगाया है ये आरोप

चंडीगढ़ कोर्ट मे जिला बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट रविंदर सिंह बस्सी ने कंगना रनौत के खिलाफ याचिका दाखिल की है. बस्सी ने अपनी याचिका में सिख समुदाय की तरफ से कंगना की फिल्म पर रोक लगाने की अपील कोर्ट से की है. उन्होंने दावा किया है कि यह फिल्म सिखों की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश है.

सेंसर बोर्ड ने भी जताई थी कुछ सीन पर आपत्ति

कंगना रनौत की इस फिल्म पर इससे पहले फिल्म सेंसर बोर्ड (CBFC) ने भी कुछ सीन पर आपत्ति जताई थी. हालांकि सेंसर बोर्ड ने बाद में फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है, लेकिन उसने फिल्म को कुछ सीन काटने और कुछ सीन में बदलावों के बाद रिलीज करने का निर्देश दिया है. हालांकि कंगना ने कहा है कि उनकी फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया है और इसे चार इतिहासकारों ने सुपरवाइज किया है। 

लगातार हो रहे इमरजेंसी फिल्म को लेकर विवाद

इमरजेंसी फिल्म 70 के दशक में तत्कालीन कांग्रेसी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के देश में आपातकाल लागू करने के घटनाक्रम पर आधारित है. इसे लेकर कांग्रेस की तरफ से भी लगातार विरोध किया जा रहा है. इसके चलते यह फिल्म लगातार विवादों में घिर रही है. फिल्म का विरोध होने के साथ ही इससे जुड़े कलाकारों व अन्य लोगों को धमकियां मिलने की रिपोर्ट भी सामने आ रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement