Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow: बहन बताकर दूसरी महिला के साथ रहता था पति, पत्नी ने जताई आपत्ति तो 8वीं मंजिल से नीचे फेंका

दंपति के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. सोमवार को भी उनका झगड़ा हुआ जिसके बाद संजीव ने नीतू को आठवीं मंजिल से नीचे धकेल दिया.

Lucknow: बहन बताकर दूसरी महिला के साथ रहता था पति, पत्नी ने जताई आपत्ति तो 8वीं मंजिल से नीचे फेंका
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां गोसाईगंज में एक व्यक्ति ने विवाद के दौरान अपनी पत्नी को आठवीं मंजिल की बालकनी से नीचे धकेल दिया. घटना के बाद 32 वर्षीय पीड़िता नीतू की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, नीतू ने 36 साल के संजीव कुमार से 2011 में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं. इनमें एक बेटी 7 वर्ष की है और एक बेटा 5 वर्ष का है.

इधर घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, दंपति के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. सोमवार को भी उनका झगड़ा हुआ जिसके बाद संजीव ने नीतू को आठवीं मंजिल की बालकनी से नीचे धकेल दिया. संजीव एक निजी फर्म में फाइनेंसर के रूप में काम करता है जबकि नीतू एक गृहिणी थी.

वहीं मामले में मृतक नीतू के भाई राज किरण ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. राज के अनुसार, उसके जीजा जी संजीव का पिछले तीन साल से एक दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था. नीतू को इस बात का जब पता चला तो उसने इसे लेकर आपत्ति जताई. हालांकि संजीव अक्सर यह कहकर बात को टाल दिया करता था वो महिला उसकी बहन है और इसलिए वह कई बार उनके घर जाता है.

राज किरण ने बताया, संजीव ने नीतू से कहा था कि वह दिल्ली में है लेकिन मेरी बहन को पता चला कि वह दूसरी महिला के साथ उसके घर में दो महीने से रह रहा था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और संजीव ने दोनों बच्चों के सामने नीतू को बालकनी से नीचे फेंक दिया.

गोसाईगंज थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी ने कहा, पीड़िता के भाई की शिकायत के बाद संजीव को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement