Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कपूरथला में लिंचिंग के शिकार व्यक्ति के शरीर पर जख्मों के 30 निशान: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पुलिस ने कहा था कि कपूरथला-सुभानपुर मार्ग पर स्थित निजामपुर गांव के गुरुद्वारे में उन्हें किसी तरह की बेअदबी के ‘‘निशान नहीं दिखे.’’

कपूरथला में लिंचिंग के शिकार व्यक्ति के शरीर पर जख्मों के 30 निशान: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Image Credit- Twitter/ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के कपूरथला जिले के एक गुरुद्वारे में धर्मग्रंथ की कथित तौर पर बेअदबी का प्रयास करने के मामले में जिस व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी उसके शव पर घाव के करीब 30 निशान हैं, जो संभवत: तलवार से हमले के कारण हुए थे. यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ और इसकी पुष्टि वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी नरिंदर सिंह ने की.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय सिविल अस्पताल के पांच सदस्यीय चिकित्सकों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया. इस बीच व्यक्ति का अंतिम संस्कार कर दिया गया क्योंकि कोई भी उसका शव लेने नहीं आया. पुलिस ने अभी तक हत्या का मामला दर्ज नहीं किया है.

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि कपूरथला-सुभानपुर मार्ग पर स्थित निजामपुर गांव के गुरुद्वारे में उन्हें किसी तरह की बेअदबी के ‘‘निशान नहीं दिखे.’’ यह हत्या रविवार को हुई और इससे एक दिन पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में भी इसी तरह की घटना हुई, जहां बेअदबी के कथित प्रयास में एक अन्य व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. (इनपुट- भाषा)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement