Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: 80 साल के बुजुर्ग ने अपनी ही चिता को आग लगाकर की आत्महत्या, अधजला शव बरामद

मरने से पहले थावकर ने गांव के मंदिर में पूजा की इसके बाद कुछ लकड़ी इकट्ठा कर खुद ही अपनी चिता बनाई. घटनास्थल से पुलिस ने आधा जला हुआ शव बरामद किया है.

Maharashtra: 80 साल के बुजुर्ग ने अपनी ही चिता को आग लगाकर की आत्महत्या, अधजला शव बरामद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 80 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी ही चिता जलाकर आत्महत्या कर ली. घटना कुही तहसील के एक गांव की बताई जा रही है. मृतक की पहचान आत्माराम मोतीराम थवकर के रूप में हुई है.

    मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया, थावकर एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखते थे और वारकरी संप्रदाय के अनुयायी थे. पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, मरने से पहले थावकर ने गांव के मंदिर में पूजा की इसके बाद कुछ लकड़ी इकट्ठा कर खुद ही अपनी चिता बनाई. घटनास्थल से पुलिस ने आधा जला हुआ शव बरामद किया है. 

    ये भी पढ़ें- Ukraine Russia War: Apple का बड़ा फैसला, यूक्रेन में जंग के बीच रूस में रोकी सेल, App Store से हटाए ऐप्स 

    पुलिस ने कहा कि फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, थावकर बीमार रहा करते थे हालांकि पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत में सुधार देखा जा रहा था.

    खुदकुशी की घटना को लेकर परिजनों के पास कोई जवाब नहीं है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले में आगे की जांच की जा रही है.

    हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement