Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रब ने बना दी जोड़ी, ढाई फीट की इमराना को मिला जीवनसाथी

इमराना की शादी को देखने के लिए पूरा मोहल्ला उमड़ पड़ा. पूरे शहर में इस शादी की चर्चा है.

रब ने बना दी जोड़ी, ढाई फीट की इमराना को मिला जीवनसाथी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मेरठ की इमराना को आखिरकार उनका हमसफर मिल ही गया. इमराना की उम्र बढ़ती जा रही थी लेकिन उनकी शादी नहीं हो पा रही थी. वजह थी इमराना की लंबाई जो महज ढाई फीट है. हालांकि बीते शनिवार को हापुड़ निवासी 38 वर्षीय इब्राहिम और 31 वर्षीय इमराना शादी के बंधन में बंधकर एक-दूजे के हो गए. 

इमराना की शादी को देखने के लिए पूरा मोहल्ला उमड़ पड़ा. पूरे शहर में इस शादी की चर्चा है. कंकरखेड़ा बड़ा बाजार की रहने वाली इमराना के चार भाई और एक बहन हैं. महज ढाई फीट ऊंचा कद होने के कारण लंबे समय से उनका रिश्ता नहीं हो रहा था. इसके चलते उनके भाइयों से लेकर अन्य परिजन परेशान थे लेकिन शनिवार को उनकी मुराद पूरी हो गई.

ये भी पढ़ें- तो क्या फेसबुक-ट्विटर छोड़ देंगे Elon Musk? इस एक ट्वीट से मच गई खलबली

मामले को लेकर इमराना के भाई आबिद ने बताया कि वह अपनी बहन की शादी को लेकर काफी चिंतित थे. आबिद ने कहा, हम लंबे समय से अपनी बहन के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे लेकिन इमराना के कद को देख हर कोई पीछे हट जाता था. इस बीच एक जानकार ने हापुड़ निवासी इब्राहिम के बारे में बताया. उनका कद भी ढाई फीट का ही है और वे फलों की ठेली लगाते हैं. जब हमने इब्राहिम से अपनी बहन के बारे में बात की तो वे भी तैयार हो गए. शादी हो चुकी है. हर कोई इस नई जोड़ी को देखकर दुआएं दे रहे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement