Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mobile Charge करते समय करंट लगने से महिला की मौत, दो बच्चे झुलसे

SP (देहात) ने बताया कि नींद आने पर शहजादी सो गई, देर रात चार्जर में करंट आने और शहजादी व उसके बच्चों के चपेट में आने से संभवत: यह हादसा हुआ.

Mobile Charge करते समय करंट लगने से महिला की मौत, दो बच्चे झुलसे

Image Credit- twitter.com/PracticoInteri1

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मोबाइल चार्ज करने के दौरान कथित तौर पर करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई जबकि उसके दो बच्चे झुलस गए. जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर जिले के गंगोह में किराए के मकान में रहने शहजाद की पत्नी शहजादी की मोबाइल चार्जर में करंट आने से मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि जिले के ग्राम कुंडा निवासी शहजाद अपने परिवार के साथ गंगोह के मोहल्ला इलाहीबख्श में किराए के मकान में रहता है. उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक शनिवार रात उसकी पत्नी शहजादी और उसके दो बच्चे एक ही चारपाई पर लेटकर मोबाइल देख रहे थे, उस समय मोबाइल चार्जिंग प्लग में लगा था.

पढ़ें- अब पुराने Mobile फोन को ऐसे बनाएं CCTV कैमरा

अतुल शर्मा ने बताया कि नींद आने पर शहजादी सो गई, देर रात मोबाइल या चार्जर में करंट आने और शहजादी और उसके बच्चों के चपेट में आने से संभवत: यह हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि करंट लगने पर तीनों चीखें जिसे सुनकर शहजाद उठा तो देखा पत्नी और दोनों बच्चे बेहोश थे. शर्मा ने बताया कि तीनों को रात को ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सको ने शहजादी को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके दोनों बच्चो पांच वर्षीय आरिस और आठ वर्षीय सना का इलाज चल रहा है.

पढ़ें- काम की बात: Smartphone बेचना चाहते हैं तो ये 5 तरीके अपनाकर करें फायदे का सौदा

(इनपुट- भाषा)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement