Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाबालिग संग भागी 6 बच्चों की 'अम्मा', पति ने कहा-मेरी पत्नी को फंसाया

एक परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि एक छह बच्चों की मां उनके 14 साल के बेटे को लेकर भाग गई है.

नाबालिग संग भागी 6 बच्चों की 'अम्मा', पति ने कहा-मेरी पत्नी को फंसाया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के दाहोद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि एक छह बच्चों की मां उनके 14 साल के बेटे को लेकर भाग गई है. खबर सामने आने के बाद हर कोई हैरान है कि क्या वाकई ऐसा भी हो सकता है. वहीं पुलिस परेशान है कि ऐसे मामले में क्या कार्रवाई की जाए.

क्या है पूरा मामला

लड़के के परिजनों के अनुसार, महिला और उनका बेटा एक साथ गांधीनगर में काम किया करते थे. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और उनका बेटा महिला के बहकावे में आकर उसके साथ घर छोड़कर भाग गया. परिजनों ने बताया कि महिला 6 बच्चों की मां है.

वहीं, जब एफआईआर दर्ज कराने आए परिजनों ने लड़के का आधार कार्ड (Aadhar Card) दिखाया तो हर कोई दंग रह गया. आधार कार्ड में लड़के के पैदा होने का साल 2007 लिखा हुआ था जिसके अनुसार उसकी उम्र महज 14 साल है. हालांकि पूछताछ करने के बाद लड़के के पिता ने खुलासा किया कि उनका बेटा साल 1997 में पैदा हुआ था और आधार कार्ड में छपी तारीख गलत है. उस हिसाब से लड़का बालिग हो गया है. पुलिस ने सबूत के तौर पर परिजनों से लड़के का बर्थ सर्टिफिकेट लाने को कहा है. इसके बाद ही उसकी सही उम्र का पता लग पाएगा. 

दूसरी ओर महिला के पति ने भी लड़के के परिवार वालों पर आरोप मढ़ा है. महिला के पति का कहना है कि उसने पहले ही नाबालिग लड़के के परिवार से शिकायत की थी कि उनका बेटा उसकी पत्नी को अपने जाल में फंसाने की कोशिश कर रहा है. पहले भी इसे लेकर पैसे का लेनदेन कर मामले को निपटारा करने की कोशिश की गई. मामला नहीं सुलझा तो अब वे लोग पुलिस का डर दिखाकर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. लड़के की उम्र तय होने के बाद महिला पर पोक्सो (Pocso Act) की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement