Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NCW ने गैंगरेप मामले में राजस्थान के डीजीपी को लिखा पत्र, कांग्रेस एमएलए के बेटे पर लगा आरोप 

Police ने इस मामले में केस दर्ज किया है.

Latest News
NCW ने गैंगरेप मामले में राजस्थान के डीजीपी को लिखा पत्र, कांग्रेस एमएलए के बेटे पर लगा आरोप 

कांग्रेस एमएलए के बेटे पर लगा गैंगरेप का आरोप 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने राजस्थान में एक नाबालिग लड़की के सामूहिक बलात्कार पर राजस्थान के डीजीपी को पत्र लिखकर हस्तक्षेप करने और निष्पक्ष जांच करने को कहा है. इस मामले में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे को आरोपी बनाया गया है. 

मंडावर पुलिस थाने के थानाधिकारी नाथूलाल मीणा ने बताया कि कांग्रेस विधायक के बेटे और 3 अन्य पर राजस्थान के दौसा जिले की 15 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है. मुख्य आरोपी की पहचान अलवर जिले के राजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के पुत्र दीपक मीणा के रूप में हुई है. 

क्या है राजस्थान लोक परीक्षा बिल 2022? जिसपर चर्चा करते हुए भावुक हो गए गुलाबचंद कटारिया

पांच आरोपियों में से एक की पहचान विवेक शर्मा के रूप में हुई है जिसपर पीड़िता को गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर 15 लाख रुपये नकद और आभूषण का सामान निकालने का भी मामला दर्ज किया गया है. दो अन्य पर सामूहिक बलात्कार और आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

पहले प्यार... फिर शादी, 13 लोगों को अपना शिकार बना चुकी ये लुटेरी दुल्हन

आरोप है कि पीड़िता को नशीला पदार्थ देकर अश्लील फोटो क्लिक कर 15.40 लाख रुपये व जेवरात निकालने के लिए ब्लैकमेल किया गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है. मामले की जांच जारी है.

राजनीतिक साजिश: MLA 
वहीं कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा का कहना है कि मेरी लोकप्रियता को देखकर बेटे के खिलाफ दर्ज किया गया बलात्कार का मामला फर्जी, निराधार और राजनीतिक साजिश है. इन लोगों ने मेरे खिलाफ पहले भी एफआईआर दर्ज कराई थी जो फर्जी भी साबित हुई थी. यह एक नई साजिश है. 

Good Touch-Bad Touch समझा रही थी मां, बेटी ने किया ऐसा खुलासा कि गिरफ्तार हो गया रेपिस्ट टीचर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement