Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Crime News: बहन की शादी में नाबालिग भाई की हत्या, मामा से झगड़ रहे युवक को रोकने पर सरेआम मारी गोली

Noida News: सरेआम हत्या करने की यह घटना नोएडा एक्सटेंशन इलाके में बुधवार को हुई है. पुलिस मौके से फरार हो गए आरोपी की तलाश कर रही है.

Noida Crime News: बहन की शादी में नाबालिग भाई की हत्या, मामा से झगड़ रहे युवक को रोकने पर सरेआम मारी गोली

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Noida Murder Case- दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले में एक खौफनाक मामला हुआ है. जिले के नोएडा एक्सटेंशन एरिया में बहन की डोली उठने के समय ही एक भाई की हत्या कर दी गई. 16 साल के मृतक का दोष महज इतना था कि उसने शादी में जबरन घुसकर हुड़दंग कर रहे युवक को अपने मामा के साथ झगड़ने से रोका था. नाराज होकर युवक ने सरेआम उसकी छाती से तमंचा सटाकर गोली मार दी.  किशोर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. नोएडा पुलिस के मुताबिक, गांव हैबतपुर निवासी चरण सिंह यादव के पुत्र तविस यादव के हत्यारे का नाम धर्मेंद्र है, जो मौके से फरार हो गया और उसकी तलाश जारी है.

ऐसे हुई यह खौफनाक घटना

पुलिस के मुताबिक, यह खौफनाक घटना पुराना हैबतपुर गांव के डीएफ मैरिज प्लेस में हुई है. इस मैरिज होम में तविस की बहन शीतल की शादी मंगलवार-बुधवार की रात को हो रही थी. इसी दौरान सेक्टर-122 परथला निवासी धर्मेंद्र पुत्र कृपाल ने हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया. तविस के मामा छोटे लाल ने धर्मेंद्र को रोकने की कोशिश की तो उनमें झगड़ा हो गया. इसी दौरान वहां तविस आ गया और धर्मेंद्र को रोकने की कोशिश करने लगा. इससे धर्मेंद्र नाराज होकर वहां से चला गया.

थोड़ी देर बाद लौटा आरोपी और मार दी गोली

थोड़ी देर बाद धर्मेंद्र वापस मैरिज होम में पहुंच गया. अंदर आते ही उसने तविस की छाती में तमंचा अड़ाकर गोली मार दी और वहां से भाग निकला. तविस को तत्काल फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान गोली के घाव के चलते उसकी मौत हो गई. बिसरख थाना पुलिस ने बताया कि तविस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. तविस की हत्या के आरोपी धर्मेंद्र की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement