Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: PM Modi की सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक, Flyover पर 15-20 मिनट तक फंसा रहा काफिला, रैली रद्द

PM नरेंद्र मोदी का काफिला 15-20 मिनट तक प्रदर्शनकारियों के बीच फ्लाइओवर में फंसा रहा. इसको लेकर केन्द्रीय गृहमंत्रालय ने पंजाब सरकार पर हमला बोला है.

Latest News
Punjab: PM Modi की सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक, Flyover पर 15-20 मिनट तक फंसा रहा काफिला, रैली रद्द
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज पंजाब के दौरे पर थे. इस दौरान उनकी सुरक्षा में एक बड़ी चूक हुई. बठिंडा में खराब मौसम के कारण हवाई मार्ग की बजाए सड़क मार्ग से जा रहा पीएम मोदी का काफिला हुसैनीवाला के पास करीब 15-20 मिनट तक एक फ्लाइओवर पर फंसा रहा. गृहमंत्रालय ने इसे सुरक्षा में चूक बताया है. केंद्रीय गृहमंत्रालय ने इस घटना के लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं आज पीएम की फिरोजपुर में प्रस्तावित रैली भी रद्द कर दी गई है. 

सुरक्षा में बड़ी चूक 

दरअसल, पंजाब में खराब मौसम के कारण पीएम मोदी का प्लान अस्त-व्यस्त हो गया और उनके काफिले को एक फ्लाइओवर पर 15-20 तक रुकना पड़ा. इस मामले में गृह मंत्रालय ने बयान जारी किया है. गृह मंत्रालय के अनुसार, "हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा था. उस दौरान वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया. पीएम 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे."

गृहमंत्रालय ने कहा कि यह पीएम मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक थी. गृह मंत्रालय के अनुसार, “प्रधानमंत्री के कार्यक्रम और यात्रा की योजना के बारे में पंजाब सरकार को पहले ही बता दिया गया था. प्रक्रिया के अनुसार उन्हें रसद, सुरक्षा के साथ-साथ आकस्मिक योजना तैयार रखने के लिए आवश्यक व्यवस्था करनी थी.” गृह मंत्रालय ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई इस चूक को पंजाब सरकार की अव्यवस्थाओं से जोड़ा है. 

पीएम मोदी की रैली रद्द 

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद ही यह खबर आई थी उनकी फिरोजपुर में होने वाली रैली रद्द कर दी गई है. पीएम मोदी इस मौके पर पंजाब के लोगों को कई बड़ी सौगातें देने वाले थे लेकिन बाद में यह बताया गया कि बारिश के कारण पीएम का ये कार्यक्रम रद्द किया गया है. हालांकि सुरक्षा में हुई चूक के बाद रद्द हुए रैली के कार्यक्रम को खुफिया एजेंसियों के इनपुट से जोड़कर भी देखा जा रहा है

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement