Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने नव वर्ष आगमन कार्यक्रम में शिरकत की

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा हिसार दौरे पर हैं.

Latest News
राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने नव वर्ष आगमन कार्यक्रम में शिरकत की

subhash chandra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने रविवार को हिसार जिले के आदमपुर गांव स्थित बिश्नोई मंदिर में नव वर्ष और धन्यवाद कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान ग्रामीणों और ट्रस्ट से जुड़े पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

डॉ. सुभाष चंद्रा ने बिश्नोई समाज के 29 नियमों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि भगवान जम्भेश्वर जी ने जो 29 नियम बताए, अगर उन्हें अपना लिया जाए तो विश्व में पर्यावरण की समस्या का समाधान हो जाएगा.

उन्होंने यह भी कहा कि मंदिर परिसर में पार्क बनवाने के बारे में अधिकारियों को कह दिया है. डॉ. चंद्रा ने ग्रामीणों से बच्चों के लिए स्पोर्ट्स का प्रोत्साहन देने की बात कही ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके.

राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा हिसार दौरे पर हैं. इस बीच वह आदमपुर गांव में नन्दी शाला की तरफ से करवाई जा विराट श्री जाम्भाणी हरिकथा में पहुंचे. डॉ. सुभाष चंद्रा ने कथावाचक स्वामी राजेंद्रा नंद महाराज का आशीर्वाद भी लिया.

subhash chandra

स्वामी राजेंद्रा नंद महाराज ने डॉ. सुभाष चंद्रा के पिता समाजसेवी एवं गौभक्त नंद किशोर गोयनका की गौसेवा के लिए किए गए प्रयासों की तारीफ की. उन्होंने कहा कि उनके दिखाए मार्ग पर ही चलते हुए अब डॉ. सुभाष चंद्रा आगे बढ़ रहे हैं.

उन्होंने इस दौरान श्रद्धालुओं को गौ भक्ति और भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं के बारे में कथा सुनाई. वहीं राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि गौमाता की कृपा से ही भगवान ने उन्हें इतनी तरक्की दी है.

उन्होंने एस्सेल ग्रुप की 90वी वर्षगांठ की यादों को ताजा किया, साथ ही कहा कि समाज के लिए जितना हो सकेगा, वो आगे बढ़कर करेंगे. डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि मन से अगर आप स्वच्छ हो तो आप धार्मिक हो, नहीं तो अधार्मिक. डॉ. चंद्रा ने अपने अनुभवों को भी साझा किया.

इसी के साथ हिसार जिला के आदमपुर क्षेत्र के सदलपुर गांव में राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने सांसद आदर्श ग्राम योजना के तहत खेल प्रशिक्षण केंद्र के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

उन्होंने 17 लाख 8 हजार रुपए की लागत से बनाए गए खेल प्रशिक्षण केंद्र के मुख्य गेट, ग्राउंड स्टेज, बास्केट बॉल कोर्ट, एथलेटिक ट्रेक, थ्रो बॉल, वॉलीबॉल कोर्ट, फुटबॉल ग्राउंड, चेंजिंग रूम के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया.

इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया. डॉ. चंद्रा ने अपने सम्बोधन में कहा कि पिछले 5 वर्षों इस क्षेत्र के लिए बहुत काम किए हैं. उन्होंने स्पोर्ट्स में आगे बढ़ने वाले प्लेयर्स की भी तारीफ की. डॉ चंद्रा ने कहा कि गांव के लोग अगर सहयोग से आगे बढ़ेंगे तो इनका गांव नम्बर 1 बन जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement