Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे अखिलेश यादव, यहां करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Akhilesh Yadav Helicopter Accident: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश गए हुए थे. वहां उनके हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते ही खराबी आ गई, जिसके बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है.

हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे अखिलेश यादव, यहां करनी पड़ी इमरजेंसी लैं��डिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Akhilesh Yadav Latest News- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बुधवार को हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए हैं. अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर में एयरपोर्ट से उड़ान भरते ही तकनीकी खराबी आ गई, जिसके चलते एक पल के लिए पायलट ने उस पर कंट्रोल खो दिया. हालांकि पायलट ने तत्काल हेलीकॉप्टर पर दोबारा कंट्रोल बनाते हुए उसे वापस एयरपोर्ट पर ही इमरजेंसी लैंडिंग के जरिये उतार लिया. हालांकि इस घटना में अखिलेश यादव को चोट नहीं आई है, लेकिन इस दौरान हेलीकॉप्टर किसी भी पल हादसे का शिकार हो सकता था. 

मध्य प्रदेश के खजुराहो एयरपोर्ट पर हुई लैंडिंग

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, अखिलेश यादव मध्य प्रदेश चुनाव (Madhya Pradesh Elections 2023) में अपनी पार्टी के कैंडिडेट के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. बुधवार दोपहर में उन्होंने करीब 12.20 बजे खजुराहो एयरपोर्ट (Khajuraho airport) से हेलीकॉप्टर में उड़ान भरी थी. सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता यश भारतीय ने बताया कि अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर में एयरपोर्ट से उड़ान भरते ही तकनीकी खराबी आ गई. इसके चलते हेलीकॉप्टर को 10 मिनट बाद ही दोबारा एयरपोर्ट पर लौटकर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी है. 

सीधी और चित्रकूट विधानसभाओं में करना था प्रचार

यश भारतीय के मुताबिक, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मध्य प्रदेश की सीधी और चित्रकूट विधानसभा सीटों पर पार्टी कैंडीडेट्स के पक्ष में प्रचार करने के लिए जाना था, लेकिन हेलीकॉप्टर में तकनीकी खामी के चलते इमरजेंसी लैंडिंग होने के बाद उन्होंने दोनों जगह के प्रोग्राम स्थगित कर दिए. हालांकि देर शाम उन्होंने छतरपुर जिले में पार्टी कैंडिडेट के पक्ष में निकाले जा रहे रोडशो में शिरकत की है.

मध्य प्रदेश में मजबूती से चुनाव लड़ रही है सपा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Elections 2023) में समाजवादी पार्टी ने अपने कई कैंडिडेट उतारे हैं और वह पूरी मजबूती के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. सपा  ने मध्य प्रदेश में गठबंधन करने को लेकर कांग्रेस के साथ हुए मतभेद के बाद कई ऐसी सीटों पर भी प्रत्याशी खड़े किए हैं, जहां उनकी पार्टी के जीतने की संभावना नहीं है. माना जा रहा है कि सपा और कांग्रेस के बीच इस मतभेद का लाभ भाजपा को होगा. हालांकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का मानना है कि इन सीटों पर उनकी पार्टी मजबूत भूमिका में है और चुनाव में उलटफेर करने जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement