Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shashi Tharoor की इंग्लिश पर चुटकी लेने के चक्कर में फंसे चेतन भगत, ऐसे उड़ रहा मजाक

चेतन ने ट्वीट 26 मार्च को शेयर किया था. इसके बाद 27 तारीख को जब शशि थरूर की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने भी अपने अंदाज में चुटकी ली.

Shashi Tharoor की इंग्लिश पर चुटकी लेने के चक्कर में फंसे चेतन भगत, ऐसे उड़ रहा मजाक

Chetan Bhagat with Shashi Tharoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोशल मीडिया पर अपनी अंग्रेजी के लिए पॉपुलर Shashi Tharoor और Chetan Bhagat के बीच हाल में एक बड़ी ही मजेदार बातचीत देखने को मिली. दरअसल चेतन भगत ने शशि थरूर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ चेतन ने कैप्शन लिखा, भारत के पास दो तरह की इंग्लिश है 1- शशि थरूर इंग्लिश और 2- चेतन भगत इंग्लिश.

चेतन ने यह ट्वीट 26 मार्च को शेयर किया था. इसके बाद 27 तारीख को जब शशि थरूर की नजर इस पर पड़ी तो उन्होंने भी अपने अंदाज में चुटकी ली. उन्होंने लिखा, “it was a pleasure catching up” अब आप चेतन भगत वाली इंग्लिश में इसे कैसे कहेंगे ?

शशि थरूर और चेतन भगत के बीच हुई बातचीत ने उनके फॉलोअर्स को भी बीच में कूदने पर मजबूर कर दिया और कई मजेदार ट्वीट दिखे. अनिल थॉमस ने लिखा, एक इंग्लिश डिक्शनरी के साथ है और दूसरी बिना डिक्शनरी के. वसुंधर ने लिखा, इंग्लिश के दो पोल एक फ्रेम में. अब्बास ने लिखा, शशि थरूर इंग्लिश Reebok और चेतन भगत इंग्लिश Rebook.

<

 

यह भी पढ़ें:

1- Arvind Kejriwal ने द कश्मीर फाइल्स पर किया था कमेंट, अब अनुपम खेर बोले- ऐसा कोई अनपढ़ भी नहीं कहेगा 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement