Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala की हत्या से चंद मिनट पहले का वीडियो आया, 2 गाड़ियां कर रही थीं पीछा 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से चंद मिनट पहले का सीसीटीवी फुटेज जारी हुआ है. इस वीडियो में दो गाड़ियां उसका पीछा करती दिख रही हैं...

Sidhu Moose Wala की हत्या से चंद मिनट पहले का वीडियो आया, 2 गाड़ियां कर रही थीं पीछा 

सिद्धू मूसेवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के एक दिन बाद वीडियो सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उनपर होने वाले हमले के कुछ मिनट पहले का है.

सोमवार की सुबह एक सीसीटीवी फुटेज जारी की गई है. इसमें यह साफ दिख रहा है कि 2 कारें सिद्धू मूसेवाला की गाड़ी का पीछा कर रही हैं. उसके बाद एक बोलेरो भी उनकी गाड़ी के पीछे जाती दिख रही है. यह सफेद रंग की है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो घटना से चंद मिनट पहले का है.

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला पर रविवार की शाम हमला हुआ था. यह घटना तब हुई थी जब वह अपने रिश्तेदार गुरप्रीत सिंह और पड़ोसी गुरविंदर सिंह के साथ जा रहे थे. पुलिस ने बताया था कि जब मूसेवाला अपनी गाड़ी से मनसा जिले के जवाहरके गांव पहुंचे उसी वक्त दो गाड़ियों में सवार लोगों ने उनकी गाड़ी रोककर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं. घटना की जानकारी मिलते उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

ध्यान रहे कि मूसेवाला को लगातार धमकियां मिल रही थीं. इसके बावजूद कानून व्यवस्था का हवाला दे पंजाब की भगवंत मान सरकार ने एक दिन पहले ही मूसेवाला समेत 424 वीआईपी लोगों की सुरक्षा हटा दी थी.

गौरतलब है कि सिद्धू पंजाब में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे. हालांकि, वह आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला से चुनाव हार गए थे. विजय सिंगला को हाल ही में करप्शन के एक आरोप में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के पद से बर्खास्त कर दिया गया था.

विवादों में भी रहे थे मूसेवाला

सिद्धू मूसेवाला का विवादों से भी पुराना रिश्ता रहा है. मई 2020 में एक वीडियो जारी हुआ था जिसमें मूसेवाला 5 पुलिस वालों के साथ एके47 चलाना सीख रहे थे. इस पर काफी विवाद मचा था. बाद में पुलिसवाले सस्पेंड हुए और मूसेवाला के खिलाफ आर्म्स ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया.

बाद में जब मूसेवाला को जमानत मिली तो तो उन्होंने संजू गाना रिलीज किया और अपनी तुलना संजय दत्त से की और अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को बैज ऑफ ऑनर बताया. यही नहीं अपने एल्बम में सिद्धू मूसेवाला ने जनरैल सिंह भिंडरावाले का महिमामंडन किया था. इस गाने पर भी काफी विवाद मचा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement