Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: सामने आईं तेजस्वी यादव की सगाई की फोटो, आज ही होने वाली है शादी

तेजस्वी की शादी हरियाणा की राजश्री से हो रही है. बताया जा रहा है कि राजश्री के परिवार का लालू के परिवार से पुराना संबंध हैं.

Exclusive: सामने आईं तेजस्वी यादव की सगाई की फोटो, आज ही होने वाली है शादी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने नए जीवन की शुरुआत कर चुके हैं. तेजस्वी यादव ने गुरूवार को दिल्ली के सैनिक फार्म में सगाई (Engagement)की रसमें पूरी की. दिल्ली के ही एक बड़े होटल में उनकी शादी होने की बात भी कही जा रही है. शादी का आयोजन काफी गुप्त रखा जा रहा है. 

हरियाणा से हैं लालू परिवार की छोटी बहू

सूत्रों के अनुसार तेजस्वी की शादी हरियाणा की रिचल से हो रही है. बताया जा रहा है कि राजश्री के परिवार का लालू के परिवार से पुराना संबंध हैं. आज ही तेजस्वी यादव दिल्ली के एक बड़े होटल में शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav की शादी Confirm, बहन रोहिणी ने कहा-भाई के सिर सजेगा सेहरा

शादी में शामिल होंगे बेहद खास मेहमान 

बता दें कि आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के परिवार में होने वाले जश्न अक्सर काफी लोगों की मौजूदगी में होते हैं. ये पहली बार है कि उनके घर में होने वाली शादी को इस तरह गुप्त रखा जा रहा है और उसमें काफी कम लोग ही आमंत्रित किए गए हैं. लालू प्रसाद यादव के नौ बच्चों में तेजस्वी सबसे छोटे हैं.  तेजस्वी की सगाई में सिर्फ 50 से 60 लोगों को निमंत्रण दिया गया है. तेजस्वी यादव की शादी में भी परिवार के सदस्‍य और कुछ बेहद खास मेहमान ही शामिल होने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Fact Check: कटरीना कैफ-विक्की कौशल शादी से पहले ही बन गए पति-पत्नी? Viral हो रहा है स्क्रीनशॉट

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बिहार की सबसे बड़ी पॉलिटिकल फैमिली में हो रही इस शादी को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. कार्यक्रम स्थल के आसपास निजी सुरक्षा गार्ड तैनात हैं. साथ ही कार्यक्रम स्थल के बाहर मेटल डिटेक्टर भी लगाया गया है. बिना शादी का कार्ड दिखाए किसी को भी 800 मीटर के दायरे में जाने की इजाजत नहीं दी गई है. बता दें कि तेजस्वी को ही लालू का राजनीतिक वारिस भी कहा जा रहा है. इसके अलावा वे इस समय राघोपुर सीट से विधायक हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement