Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: Jallikattu प्रतियोगिता में चली गई एक जान, 80 घायल

मदुरै के किशोर बालमुरुगन के सीने में सांड के वार के बाद उसकी जान चली गई.

Latest News
Video: Jallikattu प्रतियोगिता में चली गई एक जान, 80 घायल

jallikattu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु के मदुरै के अवनियापुरम इलाके में जल्लीकट्टू प्रतियोगिता में कुल 80 घायल हो गए और 1 जने की मौत हो गई. स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार, घायलों में 38 बुल टैमर, 24 बैल मालिक और 18 दर्शक शामिल हैं. 

अवनियापुरम जल्लीकट्टू में शुक्रवार को एक उग्र सांड ने 18 वर्षीय एक दर्शक को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया. जिले में पोंगल के दिन आयोजित सांडों पर काबू पाने की प्रतियोगिता में टैमर, सांड मालिकों और दर्शकों सहित कई लोग घायल हो गए. 

पुलिस ने कहा कि मदुरै के किशोर बालमुरुगन के सीने में एक सांड ने वार किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे सरकारी राजाजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें इस प्रतियोगिता के लिए सांडों को बेकाबू होते देखा जा सकता है. 

दिनभर चलने वाले पारंपरिक खेल का समापन शाम करीब 5.10 बजे हुआ. अवनियापुरम में लगभग 641 बैल अखाड़े में थे. शनिवार को पलामेडु में यह पारंपरिक खेल खेला जाएगा. 17 जनवरी को अलंगनल्लूर में ग्रैंड फिनाले के साथ समापन होगा. 

विश्व प्रसिद्ध अलंगनल्लूर में कार्यक्रम 16 जनवरी के बजाय सोमवार को आयोजित किया जा रहा है क्योंकि राज्य में COVID-19 मामलों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए लॉकडाउन लागू है. हालांकि यह कार्यक्रम तमिलनाडु के अन्य हिस्सों में आयोजित किए जाते हैं लेकिन जिले में लगातार तीन जल्लीकट्टू कार्यक्रम हर साल प्रमुख आकर्षण होते हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement