Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रद्धा के 35 की जगह 36 टुकड़ों की सलाह देने वाला 'राशिद निकला विकास', लंबी है क्रिमिनल हिस्ट्री

श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब का समर्थन करने वाले शख्स पर बुलंदशहर में कई मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

श्रद्धा के 35 की जगह 36 टुकड़ों की सलाह देने वाला 'राशिद निकला विकास', लंबी है क्रिमिनल हिस्ट्री
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा हत्याकांड के (Shraddha Murder Case) आरोपी आफताब की करतूत का समर्थन कर 35 की जगह 36 टुकड़े करने की बात कहकर वायरल होने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस से भी चौंकाने वाली बात यह है कि वीडियो (Viral Video) में आफताब का समर्थन करने वाला शख्स अपना नाम राशिद बता रहा था, जबकि उसका नाम विकास है. आरोपी की अच्छी खासी क्रिमिनल हिस्ट्री है. बुलंदशहर की सिकंद्राबाद पुलिस ने आरोपी को भड़काऊ बयान देने और नफरत फैलाने के तहत धारा 295ए की कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया. 

दरअसल, श्रद्धा हत्याकांड के कुछ दिन बाद ही सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वारयल वीडियो में एक शख्स ने श्रद्धा हत्याकांड पर बेतुकी टिप्पणी की. उसने आफताब का समर्थन करते हुए कहा कि गुस्से में ऐसा हो जाता है आफताब को 35 की जगह 36 टुकड़े करने चाहिए थे, साथ ही शख्स ने अपना नाम राशिद खान और पता उत्तर प्रदेश का बुलंदशहर बताया था. इसी के बाद मुस्लिम कम्युनिटी की आलोचना शुरू हो गई. लोग राशिद की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. बुलंदशहर पुलिस ने भी इसका पता लगाना शुरू किया. 

बुलंदशहर पुलिस ने दबोचा आरोपी राशिद निकला विकास

बुलंदशहर के सिकंद्राबाद थाना इंचार्ज ने बताया कि दिल्ली के यूट्यूब चैनल के वीडियो में श्रद्धा हत्याकांड में भड़काऊ कमेंट करने वाले आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने वीडियो में अपना नाम भी गलत बताया था. आरोपी का असली नाम राशिद नहीं विकास है. आरोपी मौलाबाद का रहने वाला है. विकास दिल्ली के एक मेले में काम करता है. 

विकास पर चोरी से लेकर अवैध हथियार के मुकदमें हैं दर्ज

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह बयान बिना सोचे समझे दे दिया. विकास पर बुलंदशहर में ही चोरी और आर्म्स एक्ट समेत 5 मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी पर भड़काऊ बयान देने, नफरत फैलाने के तहत धारा 295ए के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement