Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Leela: 'बाहुबली' प्रभास बनेंगे रामचन्द्र, जानिए कहां और कब देखें ये रामायण

इस रामलीला में तमाम पॉलिटिशियन और फिल्म व टीवी अभिनेता कोई न कोई किरदार निभाएंगे. प्रभास रावण का पुतला दहन भी करेंगे.

Ram Leela: 'बाहुबली' प्रभास बनेंगे रामचन्द्र, जानिए कहां और कब देखें ये रामायण
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दक्षिण भारत के फिल्मी सुपरस्टार प्रभास जल्द ही प्रभु श्रीराम के किरदार में नजर आएंगे. इसके लिए पूरी तैयारियां हो चुकी हैं और बाहुबली फिल्म के नायक प्रभास के हाथों रावण वध की पूरी स्क्रिप्ट भी लिखी जा चुकी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास प्रभु श्रीराम का किरदार किस मंच पर निभाने जा रहे हैं? यह मंच होगा दिल्ली के लालकिले पर हर साल होने वाली मशहूर लवकुश रामलीला का, जहां प्रभास 5 अक्टूबर को मुख्य अतिथि के तौर पर आयोजन का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इस दौरान जहां वे मंच पर श्रीराम की भूमिका निभाएंगे, वहीं रावण, कुंभकर्ण और मेघनाद के पुतलों को तीर से आग लगाकर दशहरा उत्सव भी मनाएंगे.

पढ़ें- Delhi Ram Leela: रामलीला में केवट बनेंगे मनोज तिवारी, इन कलाकारों की भी दिखेगी झलक

फिल्मी पर्दे पर भी प्रभु राम बनने जा रहे हैं बाहुबली

प्रभास जल्द ही फिल्मी पर्दे पर भी प्रभु श्रीराम का किरदार निभाने जा रहे हैं. उनकी फिल्मी 'आदिपुरुष' की तैयारियां चल रही हैं और प्रभास का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. इसी कारण रामलीला समिति ने उन्हें अपने यहां मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया है.

पढ़ें- 5G Service से क्रैश हो जाएंगे विमान!, जानिए क्या है कारण, क्यों लिखना पड़ा है DGCA को लेटर

समिति प्रमुख अर्जुन कुमार के मुताबिक, फिल्म के जरिए प्रभास बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश देने जा रहे हैं. यही संदेश रावण के पुतले के दहन से भी दिया जाता है. इसी कारण उनसे ज्यादा रावण दहन के लिए इस बार कोई उपयुक्त नहीं हो सकता. प्रभास ही हवा में तीर चलाकर रावण, कुंभकर्ण और मेघनाद के 100 फुट ऊंचे पुतलों का दहन करेंगे.

delhi ram leela

पढ़ें- Delhi Rains: सितंबर महीने में क्यों हो रही है इतनी बारिश? जानिए क्या है वजह

लालकिले की रामलीला में पहले भी आए हैं फिल्मी सितारे

मंत्रियों-सांसदों को लालकिले की रामलीला में किरदार निभाते हुए तो हर साल देखा जा सकता है, लेकिन किसी फिल्म स्टार का इसमें शामिल होने का भी यह पहला मौका नहीं है. इससे पहले भी अजय देवगन और जॉन अब्राहम जैसे सितारे इस आयोजन में शामिल हो चुके हैं. इस बार रामलीला का आयोजन 26 सितंबर से 5 अक्टूबर तक होने जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement