Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फरीदाबाद में हुई निर्भया जैसी बर्बरता, महिला को अकेली पा शख्स ने किया रेप, उतारा मौत के घाट

फरीदाबाद में निर्भया जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. जहां एक अजनबी ने अकेली महिला से रेप कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

फरीदाबाद में हुई निर्भया जैसी बर्बरता, महिला को अकेली पा शख्स ने किया रेप, उतारा मौत के घाट

Russian Citizen Death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फरीदाबाद में बेहद ही शर्मानाक घटना को अंजाम दिया गया है. पति से झगड़े के बाद एक महिला पार्क में बैठी आंसू बहा रही थी, तभी एक अजनबी आया और उससे इस परेशानी के बारे में पूछा. देर रात महिला वहां मृत पाई गई. उसके सिर में चोट के निशान थे. यह घटना 8 नवंबर की बताई जा री है. फरीदाबाद के सेक्टर 7 के पार्क में हुए इस वारदात के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर रेप और हत्या के आपोर दर्ज किए गए हैं.

हत्या के समय इलाके के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे आरोपी मनोज की तलाश पुलिस को उत्तर प्रदेश के सोनौली में नेपाल सीमा तक ले गई. पुलिस ने कहा कि आरोपी मनोज नेपाल में घुसने की कोशिश कर रहा था. उसकी गिरफ्तारी 18 नवंबर को की गई.  पुलिस के मुताबिक, 8 नवंबर की शाम को एक निर्माण स्थल से काम से लौट रही महिला को मनोज ने पार्क में देखा. उसने पुलिस को बताया कि महिला एक कोने में रोते हुए देखा और उसके पास गया.

ये भी पढ़ें - नाबालिग से रेप का आरोपी कर रहा था सत्येंद्र जैन की मसाज, AAP ने किया था फिजियोथेरेपी का दावा

उन्होंने बातचीत की. वह उस समय कमजोर थी जिसका मनोज ने फायदा उठाया. महिला ने उसे बताया कि उसकी शादी टूट रही है और उसका अपने पति से झगड़ा हो रहा है.

लेकिन मनोज के इरादे तब और भी बुलंद हो गए जब उसने कथित तौर पर पहले उसे यह कहते हुए प्रस्ताव दिया कि वह एक अच्छा कुक है. मनोज ने फिर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. उसने आपत्ति की और वापस लड़ने की कोशिश की लेकिन उसके की तरफ से जबरदस्ती की गई और उसका यौन उत्पीड़न किया गया.

पुलिस ने बताया कि महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो मनोज ने उसका सिर बार-बार दीवार से मराता रहा.

ये भी पढ़ें - दिल्ली एयरपोर्ट पर NIA ने दबोचा मोस्ट वांटेड आतंकी, कुलविंदरजीत सिंह पर है 5 लाख का इनाम

जब वह खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़ी तो मनोज ने कथित तौर पर उसका दुपट्टा ले लिया और उसका गला घोंट दिया. वह यहीं नहीं रुका. पुलिस ने बताया कि मनोज ने कथित तौर पर पास में पड़े वाइपर के हैंडल को महिला के गुप्तांग में घुसा कर महिला के साथ क्रूरता की. 

लोगों ने झाड़ियों के पीछे महिला का शव देखा और पुलिस को सूचित किया. अगले कुछ दिनों में, पुलिस ने महिला की पहचान करने की कोशिश की और एक स्थानीय अखबार में उसकी तस्वीरें जारी कीं. उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को भी स्कैन किया, जिसमें मनोज की पहचान की गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement