Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: नाबालिग प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति लेने आया तो कर दी उसकी हत्या

शामली से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. हरदेव नगर मोहल्ले में एक महिला द्वारा अपने नाबलिग प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है...

UP Crime News: नाबालिग प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति लेने आया तो कर दी उसकी हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शामली जिले से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के हरदेव नगर मोहल्ले में एक महिला द्वारा अपने नाबलिग प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. यूपी पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. इस मामले में महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि हरदेव नगर मोहल्ले में अमित (25) की हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर छानबीन के आधार पर अमित की पत्नी शिवांगी (22) और उसके 17 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें, डॉक्टर को बुढ़ापे में महंगा पड़ा शादी का चक्कर, लगी 1.80 करोड़ की चपत

चंडीगढ़ के सेक्टर 38 निवासी अमित की मां रेखा ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में यह आरोप लगाया है कि शिवांगी के 17 वर्षीय किशोर से प्रेम संबंध की जानकारी अमित को हुई तो उसने विरोध किया. इसके बाद शिवांगी 24 जून को अपने प्रेमी के साथ चंडीगढ़ से भागकर शामली आ गई और यहां किराये के मकान में रहने लगी. 

यह भी पढ़ें, लखनऊ PUBG हत्याकांड, क्या मर्डर के पीछे बेटा नहीं कोई और है?

अमित की मां ने बताया, ‘अमित, शिवांगी की तलाश में शामली आया और इस दौरान हुए विवाद में शिवांगी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या कर दी.’ उन्होंने बताया कि अमित और शिवांगी का 9 माह का बेटा भी है जो पिता की हत्या और मां के गिरफ्तार होने से अकेला हो गया है. सीओ ने बताया कि पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर शिवांगी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement