Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shiv Sena के बागियों के खिलाफ शुरू हुआ 'जूते मारो आंदोलन', एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर पोत दी कालिख

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने एकनाथ शिंदे गुट के बागियों के खिलाफ महाराष्ट्र में अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

Shiv Sena के बागियों के खिलाफ शुरू हुआ 'जूते मारो आंदोलन', एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर पोत दी कालिख

शिवसेना ने शुरू किया 'जूते मारो आंदोलन'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में शिवसेना (Shiv Sena) से बगावत करने वाले विधायकों के खिलाफ अब शिवसैनिकों ने सड़क पर आंदोलन छोड़ दिया है. एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की अगुवाई में बगावत करने वाले शिवसेना विधायक अभी भी गुवाहाटी के होटल में जमे हुए हैं. इधर मुंबई में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागियों के खिलाफ 'जूता मारो आंदोलन' शुरू कर दिया है और बाइक रैली भी निकाली. इसके अलावा, कई जगहों पर एकनाथ शिंदे के पोस्टरों पर कालिख पोत दिए हैं.

पुणे में शिवेसना कार्यकर्ताओं ने बागियों के खिलाफ 'जूता मारो आंदोलन' चलाया. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एकनाथ शिंदे और बाकी बागी विधायकों के पोस्टर लेकर उनपर जूते मारे और विरोध जताया. दूसरी तरफ, शिवसेना के नेता भी बागियों को लगातार धमकी दे रही है कि वे मुंबई लौटकर दिखाएं. मुंबई में इस तरह के हालात देखकर एकनाथ शिंदे गुट ने होटल की बुकिंग का समय भी बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़ें- नशे में लड़खड़ाए एकनाथ शिंदे, अलका लांबा ने ट्विटर पर कसा तंज, वायरल हो रहा है Video

विरोध में बाइक रैली, पोस्टरों पर पोत दी कालिख
बागियों की 'हकीकत' सामने लाने के लिए शिवसेना समर्थकों ने मुंबई में 'सामना' दफ्तर के बाहर बाइक रैली निकाली. इसके अलावा, एकनाथ शिंदे के उन पोस्टरों पर कालिख भी पोत दी गई जिसमें उनके साथ बाल ठाकरे और उद्धव ठाकरे की तस्वीरें लगी थीं. कुल मिलाकर शिवसेना यह संदेश देने की कोशिश कर रही है बागियों का विरोध आम जनता कर रही है और शिवसेना से इतर उनका कोई वजूद नहीं बचेगा.

यह भी पढ़ें- Aditya Thackeray का दावा- हमारे संपर्क में हैं 10-15 विधायक, गद्दारों को जीतने नहीं देंगे

शनिवार को हुई शिवसेना की मीटिंग के बाद संजय राउत ने कहा था कि बागी विधायक किसी भी सूरत में बाल ठाकरे के नाम का इस्तेमाल न करें. उन्होंने यह भी कहा था कि अब बागियों को वोट मांगना हो तो वे अपने बाप के नाम पर वोट मांगें, उद्धव ठाकरे के पिता और शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के नाम पर नहीं. गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे के गुट ने अपना नाम 'शिवसेना- बाला साहब ठाकरे गुट' रखने का फैसला किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement