Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime News: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पत्थरबाजी की घटना, 2 अरेस्ट

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हंगामा करने और पत्थरबाजी कर वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है...

Delhi Crime News: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पत्थरबाजी की घटना, 2 अरेस्ट

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हंगामा करने और पत्थरबाजी कर वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान विशाल (18) और वीरु (18) के तौर पर की गई है. दोनों जहांगीरपुरी के लखी पार्क के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि घटना के समय दोनों शराब के नशे में थे.

उन्होंने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब जहीर नामक युवक विशाल और वीरु सहित अपने दोस्तों को लेकर आवासीय इलाके में उस समूह से बदला लेने पहुंचा जिससे दो-तीन दिन पहले उसकी कहासुनी हुई थी.

पुलिस कमिश्नर (नॉर्थ वेस्ट) ऊषा रंगनानी ने बताया कि मंगलवार रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन पर लड़ाई, पत्थरबाजी और वाहनों को क्षतिग्रस्त करने की सूचना मिली. इस पर महेंद्र पार्क पुलिस थाने ने तुरंत कार्रवाई की. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि जहीर अपने दोस्तों के साथ जहांगीरपुरी इलाके के ब्लॉक-आई में समीर और शोएब नामक दो लोगों की तलाश करने गया था जिनसे उसकी दो-तीन दिन पहले कहासुनी हुई थी.

रंगनानी ने बताया, ‘आरोपियों ने कथित तौर पर शराब पी रखी थी और जब उन्हें दोनों नहीं मिले तो उन्होंने पत्थर फेंक 3 वाहनों के शीशे तोड़ दिए. इस लड़ाई का कोई सांप्रदायिक पहलू नहीं है क्योंकि दोनों समूह एक ही समुदाय के हैं. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.’ उन्होंने बताया, ‘पकड़े गए 2 आरोपियों विशाल और वीरु के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. बाकी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.’

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement