Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गैंगस्टर अतीक अहमद के बदले बोल, पेशी के दौरान बोला- बहादुर और ईमानदार सीएम हैं योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेवर गैंगस्टर और माफियाओं के खिलाफ हमेशा से सख्त रहे हैं.

गैंगस्टर अतीक अहमद के बदले बोल, पेशी के दौरान बोला- बहादुर और ईमानदार सीएम हैं योगी आदित्यनाथ

बाहुबली अतीक अहमद. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: एक जमाने में कुख्यात रहे गैंगस्टर अतीक अहमद के सुर योगी सरकार में बदल गए हैं. अतीक अहमद (Atique Ahmed) को अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ईमानदार और बहादुर मुख्यमंत्री नजर आने लगे हैं. शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट में पेशी के दौरान अतीक अहमद ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है.

    माफिया अतीक अहमद ने कहा, 'योगी आदित्यनाथ बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं. वह अच्छा काम कर रहे हैं.' योगी आदित्यनाथ अतीक अहमद जैसे माफियाओं के लिए मुसीबत बनकर आए हैं. अतीक अहमद की प्रयागराज जिले में कई संपत्तियों की नीलामी हो चुकी है और उनके खिलाफ कई गंभीर आपराधिक मुकदमे चल रहे हैं.

    ये हैं यूपी के बाहुबली नेता जिनका जेल जाकर भी नहीं टूटा सियासी तिलिस्म

    देखें वीडियो-
     

    अतीक अहमद के करीबियों के परिसरों पर भी योगी प्रशासन के बुलडोजर चल चुके हैं. ईडी और सीबीआई समेत तमाम जांच एजेंसियों के निशाने पर अतीक अहमद है. मार्च में ही भूमाफिया अतीक अहमद के करीबी की अवैध प्रॉपर्टी पर चला था. प्रयागराज में विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद के गुर्गे खालिद जफर की अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया था. यह कार्रवाई प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के भीटी में 45 बीघे में की गई अवैध प्लाटिंग पर की गई थी.

    Himachal Election: भाजपा ने जारी की दूसरी लिस्ट, जानिए किसे-किसे मिला टिकट

    कौन है अतीक अहमद?

    अतीक अहमद का एक वक्त तक प्रयागराज और आसपास के इलाकों में तूती बोलती थी. इस पर हत्या, अपहरण और लूट जैसे दर्जनों अपराध के आरोप हैं. अतीक अहमद पर आज भी 80 से ज्यादा मुकदमे हैं. 5 बार विधायक रह चुका है. अतीक अहमद सांसद भी रहा है.

    भूमाफिया, डॉन और गैंगस्टर, कई तमगे हैं अतीक के नाम

    साल 1979 आते-आते अतीक अहमद डॉन बन गया था. यह एक तांगेवाले का बेटा जिसकी इलाके में दहशत फैल गई थी. सबसे पहले अतीक ने अपने साथी की हत्या 17 साल की उम्र में की थी. प्रयागराज, फूलपुर और चित्रकूट में अतीक का खौफ बोलता था. यह सूबे के टॉप भू माफियों की लिस्ट में शामिल है. 

    साल 1989 में हुई थी राजनीति में एंट्री 

    1989 में इसने राजनीति में कदम रखा. पश्चिमी इलाहाबाद (अब प्रयागराज) से लगातार 5 बार विधायक चुना गया. 2004 में अतीक सपा में शामिल हो गया. 1999 से लेकर 2003 तक यह अपना दल का अध्यक्ष रह चुका था.

    कई नेताओं की हत्या का है आरोप

    अतीक अहमद पर चांद बाबा, नस्सन, अशरफ और राजू पाल जैसे लोगों की हत्या का आरोप है. ये सभी बीजेपी के दिग्गज नेताओं के करीबी रहे हैं. मायावती ने इसके खिलाफ ऑपरेशन अतीक शुरू किया था. योगी सरकार में अतीक अहमद के दिन बुरे चल रहे हैं. लाखों-करोड़ों की संपत्तियों अवैध संपत्तियों पर योगी सरकार बुल्डोजर चला चुकी है या जब्त कर चुकी है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement