Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avatar 2 देख रहे दर्शक को अचानक आया हार्ट अटैक, भारत में बार-बार क्यों बढ़ रही ऐसी घटनाएं

Avatar: The Way of Water: आंध्र प्रदेश में थियटर में फिल्म अवतार-2 देखते-देखते एक शख्स को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई.

Avatar 2 देख रहे दर्शक को अचानक आया हार्ट अटैक, भारत में बार-बार क्यों बढ़ रही ऐसी घटनाएं

Avatar The Way of Water

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2 (Avatar: The Way of Water) रिलीज होते ही धमाल मचा रही है. पहले दिन ही फिल्म ने 38 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस फिल्म को देखने को लिए ऑडियंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. इस बीच आंध्र प्रदेश से बुरी खबर सामने आई. यहां काकीनाडा जिले में अवतार 2 देखने के दौरान एक शख्स को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई.

घटना काकीनाडा जिले के पेद्दापुरम शहर की है. यहां के थियटर में लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू नाम का युवक अपने भाई राजू के साथ अवतार 2 फिल्म देख रहा था. तभी अचानक श्रीनू की तबीयत बिगड़ गई और वह अपनी सीट से जमीन पर गिर गया. थियटर में मौजूद अन्य लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया. जांच इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताया.

यह भी पढ़ें- Avatar 2 Leaked Online: ग्लोबली रिलीज से पहले ही लीक हुई 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर', फ्री में हो रही डाउनलोड

भाई की मौत की खबर राजू ने परिवार को दी. श्रीनू की मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया. श्रीनू शादीशुदा था, उसके दो बच्चे एक बेटा और बेटी है.  वहीं, इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जरूरी खबर- कल नहीं चलेंगी 243 ट्रेनें, सफर करने से पहले चेक कर लें लिस्ट

भारत में हार्ट अटैक के मामले बढ़े
एक रिपोर्ट के अनुसार, भारत में साल 2014 से 2017 के बीच 82,289 लोगों की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. यानी हर साल औसतन 20 हजार मौतें हार्ट अटैक से हुईं. 2018 से 2021 के बीच हार्ट अटैक से 1,10,898 लोगों की मौत हुई है और 2019, 2020 और 2021 में तो हार्ट अटैक से 28 हजार से ज्‍यादा मौतें हुई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement