Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indore Fire Accident: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की स्कूटी में लगाई थी आग, जिंदा जल गए सात लोग

इंदौर अग्निकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि एक सिरफिरे आशिक ने बिल्डिंग के बेसमेंट में खड़ी स्कूटी में आग लगाई थी, इसी की वजह से हादसा हुआ.

Indore Fire Accident: सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की स्कूटी में लगाई थी आग, जिंदा जल गए सात लोग

इंदौर में हुआ था भीषण अग्निकांड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के इंदौर में हुए अग्निकांड (Indore Fier Incident) की सच्चाई पुलिस ने सामने रख दी है. पुलिस ने बताया है कि यह आग जानबूझकर लगाई गई थी. पुलिस के मुताबिक, एक युवक ने बिल्डिंग के बेसमेंट में खड़ी स्कूटी में आग लगाई थी. यही आग धीरे-धीरे पूरी बिल्डिंग में फैल गई और भीषण रूप ले लिया. यह भी सामने आया है कि युवक ने अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने के बाद गुस्से में यह आग लगाई थी.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने बताया है कि इस युवक का नाम शुभम दीक्षित उर्फ संजय है. यह युवक झांसी का रहने वाला है. पहले वह उसी बिल्डिंग में रहता था और पास के कमरे में रहने वाली युवती से उसका प्रेम संबंध था. छह महीने पहले संजय ने यह बिल्डिंग छोड़ दी थी, लेकिन अपनी प्रेमिका के पास उसका आना-जाना लगा रहता था.

यह भी पढ़ें- VIRAL: मंडप में ऐसे आई दुल्हन कि दंग रह गया दूल्हा, लोग बोले 'आज की नारी सब पर भारी'

प्रेमिका की स्कूटी में लगाई थी आग
घटना के दिन शुभम और उसकी प्रेमिका का झगड़ा हुआ. वजह यह थी कि उसकी प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई थी. इसी बात से गुस्साए शुभम ने बिल्डिंग के बेसमेंट में खड़ी उस स्कूटी में आग लगा दी जो उसकी प्रेमिका की थी. आग लगाकर वह मौके से भाग गया. आग फैलती चली गई और इसमें सात लोगों की जान चली गई.

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: लड़कियों के कॉलेज के बाहर गुलाटी मारकर बनाता था वीडियो, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी युवक शुभम दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा, बिल्डिंग के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया है कि यह युवक झांसी का रहने वाला है. हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को मध्य प्रदेश सरकार ने चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement