Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SL: T-20 मैच पर छाए संकट के बादल, क्या धर्मशाला में रद्द हो जाएगा मैच?

धर्मशाला में रात से रुक-रुक कर बारिश हो रही है. ऐसे में संभावनाएं हैं कि मौसम खराब होने की स्थिति में मैच को रद्द कर दिया जाएगा.

IND vs SL: T-20 मैच पर छाए संकट के बादल, क्या धर्मशाला में रद्द हो जाएगा मैच?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच बड़े अंतर से जीतने के बाद आज भारतीय टीम सीरीज (IND vs SL) का दूसरा मैच धर्मशाला के खूबसूरत क्रिकेट‌ स्टेडियम में खेलने उतरेगी लेकिन टीम मैदान पर उतरे उससे पहले ही मैच पर पानी फिरने की संभावनाएं बनने लगी हैं और लंबे वक्त बाद धर्मशाला में हो रहा यह टी-20 मैच रद्द भी हो सकता है जो कि यहां के क्रिकेट फैन्स के लिए एक निराशाजनक बात हो सकती है. 

रद्द हो सकता है दूसरा टी-20 मैच

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच धर्मशाला के मैदान पर खेला जाएगा. धर्मशाला में कल रात से ही रुक-रुककर बारिश हो रही है. ऐसे में मैच के धुलने के आसार नजर आ रहे हैं. रात से लेकर सुबह तक बारिश लगातार जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौसम विभाग ने शानिवार को भी बारिश के आसार जताए हैं. जानकारी के मुताबिक धर्मशाला में 90%  बारिश के आसार हैं. वहीं, तापमान ठंडा रहने की उम्मीद है. ऐसे में संभावनाएं है कि यह मैच रद्द भी हो सकता है. 

गेंदबाजों के लिए अनुकूल परिस्थितियां 

भारत में ज्यादा पिचें सपाट होती हैं जिससे वे स्पिनरों की मदद करती हैं लेकिन धर्मशाला स्टेडियम पहाड़ों के बीच बना हुआ है. ऐसे में यहां की पिच फॉस्ट बॉलर्स को सपोर्ट करतीं हैं. भारतीय तेज गेंदबाज यहां श्रीलंकाई बल्लेबाजों के लिए मुश्किल चुनौती पेश कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान दौरे से पहले इमोशनल हुए David Warner, सोशल मीडिया पर लिखा—बेटियों को अलविदा कहना...

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी ब्रिगेड के आक्रामण की बात करें तो टी-20 मैच के दौरान इसमें दिग्गज जसप्रीत बुमराह से लेकर अनुभवी भुवनेश्वर कुमार समेत मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल और आवेश खान शामिल हैं. इन गेंदबाजों की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. वहीं यदि पिच गेंदबाजों के लिए सहायक साबित हुई तो श्रीलंकाई बल्लेबाजों की मुश्किलों में बड़ा इजाफा होगा.

यह भी पढ़ें- Wriddhiman Saha को मिली धमकी पर BCCI का एक्शन शुरू, तीन सदस्यीय कमेटी करेगी जांच 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement