Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: पूरी तरह से फिट नहीं हैं हार्दिक पंड्या, सामने आई परेशान करने वाली तस्वीर!

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के बारे में कुछ परेशान करने वाली खबर आ रही हैं. पंड्या की स्ट्रेचर पर पीठ की मसाज करते तस्वीर सामने आई है.

Latest News
IPL 2022: पूरी तरह से फिट नहीं हैं हार्दिक पंड्या, सामने आई परेशान करने वाली तस्वीर!

पीठ दर्द से दोबारा परेशान हैं पंड्या?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हार्दिक पंड्या साल 2018 से ही चोटिल होने की वजह से टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. मौजूदा आईपीएल सीजन में वह गुजरात की कप्तानी कर रहे हैं और माना जा रहा था कि पूरी तरह से फिट है. शुक्रवार को मैच के बाद उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्हें स्ट्रेचर पर देखा गया है. स्ट्रेचर पर लेटे हुए पंड्या पीठ की मसाज करवा रहे हैं. इससे ऐसा लग रहा है कि शायद अब तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं या दर्द फिर से उभर गया है. 

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से टीम से बाहर हैं
हार्दिक कमर की चोट और फिर उपचार के कारण पिछले साल टी-20 विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं. टी-20 विश्व कप में बड़े मैचों में भारत के लिए गेंदबाजी नहीं करने के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी. चयनकर्ताओं का कहना था कि उन्होंने कहा था कि वह फिट हैं और बॉलिंग करेंगे. इसी शर्त पर उन्हें टीम में सिलेक्ट किया गया था. टी-20 में वह बल्ले से भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए थे.

पढ़ें: IPL 2022 SRH Vs CSK: चेन्नई के लिए गेंदबाज तो हैदराबाद के लिए बल्लेबाज बने सिर दर्द 

2018 के बाद से चोट से जूझ रहे हैं
2018 में एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ पीठ की चोट के चलते ही हार्दिक पंड्या को मैदान से बाहर स्ट्रेचर पर लिटाकर ले जाया गया था. उसके बाद से वह अपने नैचुरल अंदाज में बॉलिंग नहीं कर पा रहे हैं. बॉलिंग नहीं करने की वजह से टीम इंडिया में उनका चयन भी मुश्किल है. माना जा रहा है कि पिछले 2 सत्र में मुंबई इंडियंस के लिए बॉलिंग नहीं करने की वजह से ही उन्हें फ्रेंचाइजी ने इस साल रिटेन नहीं किया था. 

बल्लेबाजी से पहले मसाज कराते दिखे थे पंड्या

गुजरात टाइटंस को लग सकता है झटका 
फिलहाल यह तय नहीं है कि हार्दिक की चोट कितनी गंभीर है. अगर उनकी चोट गंभीर है तो गुजरात टाइटंस के लिए यह बड़ा झटका होगा. अब तक पंड्या की कप्तानी में फ्रेंचाइजी ने तीनों मैच जीते हैं. हार्दिक लगातार टीम के लिए परफॉर्म करने की कोशिश कर रहे हैं. पंजाब के खिलाफ भी उन्होंने ही टीम को पहला विकेट दिलाया था. इस सीजन में उन्होंने अब तक 12 ओवर किए हैं और 95 रन देकर  2 विकेट झटके हैं. 
पढ़ें: IPL 2022 CSK Vs SRH: डीवाई पाटिल स्टेडियम की कैसी है पिच, लगेंगे चौके-छक्के? 

पढ़ें: मां लगाती हैं सब्जी का ठेला, बेटी ने जूनियर Hockey World Cup में किया कमाल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement