Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: इस टूर्नामेंट में फिसड्डी रही ये टीमें, 14 साल से चल रहा ट्रॉफी का वनवास

आईपीएल 2022 का क्रेज सोशल मीडिया पर दिख रहा है और फैंस अपनी टीम को खूब सपोर्ट कर रहे हैं. कुछ फैंस तो अभी से विनर की भविष्यवाणी भी कर रहे हैं. 

Latest News
IPL 2022: इस टूर्नामेंट में फिसड्डी रही ये टीमें, 14 साल से चल रहा ट्रॉफी का वनवास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के अब तक 14 सीजन हो चुके हैं और हर सीजन से जुड़ी फैंस की कुछ अच्छी यादें हैं. हालांकि, 14 साल के बाद भी कुछ टीम ऐसी हैं जिनमें एक से बढ़कर एक स्टार खिलाड़ी हैं लेकिन अब तक ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं. फैंस को उम्मीद है कि इस बार इनमें से किसी एक टीम का इंतजार खत्म हो सकता है. 

पंजाब की टीम को अब भी इंतजार 
पंजाब किंग्स की टीम के साथ कई विवाद जुड़े रहे हैं लेकिन अब तक विजेता की ट्रॉफी नहीं मिल सकी है. शुरुआती कुछ सीजन में इस टीम की कप्तानी युवराज सिंह ने की थी लेकिन ट्रॉफी नहीं मिली. विदेशी कप्तानों जैसे कि ग्लेन मैक्सवेल, कुमार संगकारा, एडम गिलक्रिस्ट तक को कप्तान बनाया गया लेकिन ट्रॉफी का इंतजार अब तक इंतजार ही है. इस सीजन में मयंक अग्रवाल को कप्तानी दी गई है. 

Image

सितारों से सजी RCB रही फिसड्डी 
आईपीएल में हर सीजन के शुरू होने से पहले आरसीबी को खिताब का सबसे बड़ा दावेदार माना जाता है. अब तक यह दावेदारी कभी हकीकत में नहीं बदल सकी है. विराट कोहली के कप्तान रहते हुए और एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों के होते हुए भी इस टीम का प्रदर्शन कभी औसत से ऊपर नहीं रहा है. इस बार कप्तानी फाफ डु प्लेसिस को दी गई है. अब देखना है कि विदेशी कप्तान के बाद टीम विजेता बनती है या नहीं. 

दिल्ली की टीम का सूखा भी जारी 
14 साल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने कभी खिताब नहीं जीता है. अब टीम की कप्तानी युवा ऋषभ पंत के हाथ में है और उम्मीद की जा रही है कि इस साल दिग्गज रिकी पॉन्टिंग की मेंटरिंग और पंत की कप्तानी में टीम का इंतजार खत्म होगा. 

पढ़ें: IPL 2022: 3 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के नाम खास रिकॉर्ड, जानकर आप भी कहेंगे क्या बात!

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement